बिग बॉस 14 ग्रैंड फिनाले में नोरा फतेही के साथ डांस करते हुए स्टेज से गिर पड़े सलमान खान

0
598

बिग बॉस 14 के फिनाले में कई बॉलीवुड सितारों ने रंग जमाया. रितेश देशमुख, माधुरी दीक्षित, धर्मेंद्र समेत कई बॉलीवुड शो का हिस्सा बने लेकिन नोरा फतेही ने शो पर पहुंचकर जो धमाल मचाया वो काबिले तारीफ है. नोरा ने फिनाले में पहुंचकर एक से बढ़कर एक हिट गानों पर ठुमके लगाए. नोरा ने साथ शो के होस्ट सलमान खान ने भी जमकर मस्ती की और उनके साथ डांस करने से नहीं चूके.

सलमान ने नोरा फतेही के साथ हाय गर्मी गाने पर खूब डांस किया. स्ट्रीट डांसर थ्री डी फिल्म के इस गाने की सिग्नेचर स्टेप बहुत पॉपुलर है जिसे नोरा ज़मीन पर लेटकर करती हैं. सलमान ने भी नोरा के साथ ये स्टेप ट्राय की लेकिन इस दौरान वह इस स्टेप को करते हुए स्टेज से ही लुड़कते चले गए और गिर पड़े. इस स्टेप को करते हुए सलमान की हंसी नहीं रुकी और सब उन्हें देख कर हंसकर लोट पोट हो गए. नोरा के साथ इसके बाद अली गोनी ने भी जमकर ठुमके लगाए. वह नोरा के साथ साकी साकी गाने पर खूब थिरके. इसके बाद नोरा ने सलमान से कहा कि कोई हैंडसम लड़का उन्हें प्रपोज़ करे जिसके बाद सलमान ने एजाज़ खान का नाम सुझाया. एजाज़ नोरा को प्रपोज़ करने के लिए स्टेज पर दौड़े-दौड़े पहुंचे और हाथ में गुलाब लेकर कोरा कागज़ गाने की कुछ लाइन्स पढ़ीं जिसे सुनकर सब हंस पड़े. शो में आकर नोरा काफी खुश हो गईं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान के साथ भी उनकी बेहतरीन बॉन्डिंग दिखी आपको बता दें कि नोरा का हाल ही में लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘छोड़ देंगे’ रिलीज हुआ है. इस गाने को यूट्यूब पर ज़बरदस्त व्यूज मिले हैं. नोरा के डांस मूव्स की इस गाने में जमकर तारीफ हो रही है.गाने में नोरा ने पहली बार इंडियन फोक स्टाइल डांसिंग की है जिसकी काफी तारीफ हो रही है. गाने के लिए नोरा ने जमकर मेहनत की है. नोरा की अगली फिल्म भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया है जिसमें वह एक जासूस का दिलचस्प किरदार निभाती दिखेंगी. फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे. नोरा की पिछली फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी थी.