Bigg Boss 14: दूसरे हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर में दिखाई देंगे ये सदस्‍य

171

टीवी के सबसे विवादित रियालिटी शो बिग बॉस-14 को 3 अक्टूबर को लॉन्च किया गया है और 11 कंटेस्‍टेट के साथ बीबी 14 घर के अंदर में 3 ‘तूफानी सीनियर्स’ गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला को लॉक कर दिया गया। हालांकि ये सीनियर्स दो हफ्ते बाद चले जाएंगे। लेकिन ये तूफानी सीनियर्स भी शो में तड़का लगवाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। शो को शुरू हुए कुछ दिन हो हुए हैं लेकिन पहले दिन ही धमाका दिखना शुरू हो गया था। इतना ही नहीं अब शो को और रोमांचक बनाने के लिए घर में कुछ नए सदस्यों की भी एंट्री होने वाली है जिसकी मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है।

जैसा कि प्रीमियर एपिसोड में शो के होस्ट सलमान ने कहा था कि सीनियर्स दूसरे हफ्ते तक घर छोड़ देंगे और कुछ सेलेब्स भी बेदखल हो सकते हैं। अब दूसरे हफ्ते में नैना सिंह, शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता सहित एक और कंटेस्टेंट्स के घर में प्रवेश करने की खबर इंटरनेट पर आ रही है। चौथे कंटेस्टेंट के नाम की अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इस बात की चर्चा है कि वह पवित्रा पुनिया के एक्‍स-बॉयफ्रेंड प्रतीक सहपाल हो सकते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि 4 में से 3 कंटेस्टेंट्स को पहले ही क्वारंटाइन के लिए भेजा जा चुका है।

More : The Kapil Sharma Show: जैकी श्रॉफ को लेकर पद्मिनी कोल्हापुरी ने खोला राज, कहा सेट पर करते थे फ्लर्ट, वीडियो वायरल

वाइल्ड कार्ड एंट्री

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, ”नैना सिंह, शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता पक्का घर के अंदर जा रहे हैं। चौथा कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल हो सकता है। कंटेस्टेंट्स मुंबई के होटल में पहले ही क्वारंटाइन मे हैं।” रिपोर्ट के अनुसार ये कंटेस्‍टेंट 16 अक्टूबर को शो में प्रवेश करेंगे और इन्हें पहले सीक्रेट रूम में रखा जाएगा और सलमान से मिलाया जाएगा। इन सभी नए कंटेस्टेंट की एंट्री को पूरी तरह से सीक्रेट रखा जाएगा। हर सदस्य को एक टास्क के दौरान घर में एंट्री मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here