अपने अलग ही कांसेप्ट और कंटेस्टेंट्स की अजीबो-गरीब हरकतों के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दर्शकों को जल्द बिग बॉस के 15वें सीजन के दीदार होने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बिग बॉस 15’ अक्टूबर के महीने में ऑन एयर होने वाला है. बताया जा रहा है कि हर बार की ही तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में फिल्म और टीवी जगत की चर्चित हस्तियां मेहमान बनकर आने वाली हैं.

ख़बरों की मानें तो बिग बॉस का 15वां सीजन किसी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जायेगा. बताया जा रहा है कि बिग बॉस का 15वां सीजन 6 महीने चलेगा.इससे पहले ऐसी ख़बरें आई थीं कि बिग बॉस 15 में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे भी बतौर कंटेस्टेंट नज़र आने वाली हैं. बताया जा रहा था कि शो के मेकर्स ने अंकिता से संपर्क किया है. हालांकि, खुद अंकिता ने इस खबर को झुटलाते हुए सोशल मीडिया पर बताया था कि वो इस शो में पार्टिसिपेट नहीं कर रही हैं.

वहीं, ख़बरों की मानें तो बिग बॉस के मेकर्स ने शो के संभावित कंटेस्टेंट्स से संपर्क साधना शुरू भी कर दिया है. हाल ही में शो के मेकर्स ने टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी से संपर्क किया था. इस बात की जनकारी खुद एक्टर ने मीडिया में दी थी. हालांकि, मेकर्स से क्या बात हुई इस बात की जानकारी फिलहाल एक्टर ने नहीं दी है. माना जा रहा है कि एक्टर बिग बॉस के 15वें सीजन में नज़र आएंगे.इस बीच ख़बरें हैं कि अर्जुन के साथ ही बिग बॉस के मेकर्स ने लगभग एक दर्जन सेलिब्रिटीज से शो में हिस्सा लेने के लिए संपर्क साधा है. इनमें दिव्या अग्रवाल, दिशा वकानी, अनुष्का दांडेकर, अमित टंडन, रिया चक्रवर्ती, नेहा मर्दा, सनाया ईरानी और गुलकी जोशी जैसे नाम शामिल हैं. बहरहाल, आपको ये भी बता दें कि ख़बरें ऐसी भी हैं कि सलमान बिग बॉस का 15 सीजन होस्ट नहीं करेंगे और उनकी एब्सेंस में यह शो फिल्ममेकर रोहित शेट्टी और फराह खान होस्ट करेंगी.