बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया में बोल्ड सीन और किसिंग सीन होना वर्तमान समय में एक आम बात हो गई है. लेकिन 90 के दशक में भी बॉलीवुड में काफी बोल्ड सीन हुआ करते थे. 90 के दशक के बारे में बताया जाता है कि उस समय के एक्टर ऐसे सींस करने में थोड़ा असहज महसूस करते थे क्योंकि उस समय इन सींस की वजह से एक्टर्स की छवि प्रभावित होती थी. वहीं कई बार तो ऐसा भी देखने को मिलता था कि बड़े उम्र के ऐक्टर्स छोटी उम्र की ऐक्ट्रिसेज के साथ बोल्ड सीन देते थे, तो चलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताते हैं.

शक्ति कपूर

Poonam Pandey-shakti Kapoor Film The Journey Of Karma Teaser Released -  टीजर: फिर बोल्ड अवतार में नजर आई पूनम पांडे, शक्ति कपूर का भी दिखा नया  अवतार | Patrika Newsशक्ति कपूर का नाम फिल्मी दुनिया के सफल सितारों की सूची में शामिल किया जाता है. इन्होंने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है और फिल्मों से काफी लोकप्रियता बटोरी है. वहीं उन्होंने हाल ही में आई फिल्म “द जर्नी ऑफ कर्मा” में काफी बोल्ड सीन दिए हैं. इसमें उनके साथ 39 साल छोटी पूनम पांडे नजर आई थीं

नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है लेकिन अक्सर वो अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. नसीरुद्दीन शाह ने भी ‘डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद नसीरुद्दीन शाह को काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी, क्योंकि विद्या बालन की उम्र नसीरुद्दीन शाह से काफी कम है.

अमिताभ बच्चन

Greatly upset with Jiah Khan's suicide: Amitabh - Movies Newsबॉलीवुड के बिग भी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने भी एक फिल्म में जिया खान के साथ काफी इंटिमेट सीन दिए थे जिसे लेकर देश में बवाल मच गया था. इन सींस को लेकर अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी उनसे काफी नाराज हो गई थी, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने जिया खान के साथ लिप लॉक सीन भी किया था.

ओम पुरी

अपने समय के इस दिग्गज अभिनेता रहे ओम पुरी ने फिल्म “डर्टी पॉलिटिक्स” में मल्लिका शेरावत के साथ काफी खतरनाक सीन दिए थे वहीं उनके ऐसे सींस को लेकर काफी विवाद भी हुआ था लेकिन बाद में विवाद शांत हो गया था.

अनु कपूर

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर अनु कपूर “सात खून माफ” फिल्म में काफी बोल्ड सीन दे चुके हैं, इस सीन्स के बाद अनु कपूर को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी और इसको लेकर यह काफी विवादों में भी रहे थे.