बॉलीवुड के मशहूर गायक गुलशन कुमार ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने गानों के माध्यम से लोगों का दिल जीता है. भले ही गुलशन कुमार आज हमारे बीच नहीं है लेकिन यह अपने बेहतरीन गानों के माध्यम से आज भी हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे. गुलशन कुमार के बेटे का नाम भूषण कुमार है. भूषण कुमार ने दिव्या खोसला से अपनी शादी रचाई है. दिव्या खोसला दिखने में इतनी हॉट एवं ग्लैमरस लगती है कि इनके आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हो जाती हैं.

दिव्या खोसला ने महज 18 साल की उम्र में ही गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार के साथ अपनी शादी रचा ली थी और शादी के बाद से दिव्या बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने में कामयाब साबित हो गई.  दिव्या खोसला बॉलीवुड में कोरियोग्राफर और एक्ट्रेस के रूप में अपना करियर बनाने में लगी हुई है.

दिव्या खोसला ने अपने फिल्मी करियर में यारियां और सनम रे जैसे फिल्मों का निर्माण किया है.  वहीं बात करें दिव्या घोसला के पर्सन लाइफ की तो दिव्या खोसला दिखने में काफी हॉट और ग्लैमरस लगती है. यह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.

आपको बता दें कि इनके इंस्टा पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है और आए दिन इनकी तस्वीरों को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इतना ही नहीं दिव्या खोसला ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है और इनके बेहतरीन अंदाज को इनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें – बोल्डनेस में अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को भी मात देती हैं उनकी चाची, देखें फोटोज़

दिव्या खोसला काफी शानदार शानदार कपड़ों के लिए भी जानी जाती हैं. जी हां दिव्या को अक्सर बेहतरीन बेहतरीन डिजाइनिंग की गई कपड़ों में नजर आती हैं जिनमें इनकी खूबसूरती काफी  बढ़-चढ़कर लगती है और इन तस्वीरों पर फैंस काफी ज्यादा प्यार बरसाते हैं. इतना ही नहीं इन तस्वीरों पर फैंस खूब ज्यादा कमेंट करते हैं और तो और यह तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

यह भी पढ़ें – केजीएफ 2 के फेमस डायलॉग पर भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, दिखाया अब तक का हॉट अंदाज़