‘सोनचिरैया’ की रिलीज के 2 साल पूरे, भूमि को याद आए सुशांत इमोशनल मैसेज में लिखा, ‘हम तुम्हें मिस करते हैं’

0
1430

फिल्म सोनचिरैया ने अपनी रिलीज के दो साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस भूमि पेढनेकर ने ना सिर्फ इस फिल्म के साथ अपने एक्सपीरियंस शेयर किए बल्कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया है. इस दौरान भूमि ने फिल्म सोनचिरैया से जुड़े कई फोटो और वीडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किए हैं.भूमि लिखती हैं, ‘मेरी सोनचिरैया की यात्रा..एक फिल्म जिसने बतौर इंसान मुझे बदलकर रख दिया, इसने मुझे ना सिर्फ साहस और शक्ति दी है बल्कि ताकतवर और सेल्फ्लेस भी बनाया है..इन फोटोज को देखकर आप समझ सकते हैं क्यों#2yearsofsonchiriya


फिल्म सोनचिरैया की मेकिंग से जुड़े फोटो और वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया है. भूमि ने कहा कि सुशांत का परफॉर्मेंस पीढ़ियों तक याद रखा जाएगा. भूमि आगे बेहद इमोशनल अंदाज़ में लिखती हैं, ‘मैं बस यही लिखकर अपनी बात को ख़त्म करना चाहूंगी कि हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं सुशांत…मुझे आज भी याद है कि स्क्रीनिंग के बाद हम दोनों खूब रोए थे…इस फिल्म ने हमें जो दिया उसके लिए हम अभिभूत और आभारी थे. यह जीवन के बहुमूल्य अनुभवों में से एक था’.


भूमि ने फिल्म सोनचिरैया के कई बिहाइंड द सीन फोटो और वीडियो इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. इन फोटो में भूमि को कहीं गोबर के कंडे बनाते हुए देखा जा सकता है तो कहीं वह बड़ा सा छाता लेकर खुद को धूप से बचाती नज़र ना रहीं हैं. आपको बता दें कि फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने लखना नाम के करैक्टर का रोल निभाया था जो कि एक डकैत है. यह फिल्म अभिषेक चौबे ने डायरेक्टर की थी. फिल्म सोनचिरैया चंबल और डकैतों के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आती है.

इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अलावा, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी, मनोज बाजपाई जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नज़र आए थे. बात यदि सुशांत सिंह राजपूत की करें तो एक्टर ने पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में सुसाइड कर लिया था जिसकी जांच सीबीआई और ईडी द्वारा की जा रही है.