भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री नम्रता मल्ला अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है. आपको बता दें कि अभिनेत्री नम्रता मल्ला काफी ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री हैं. यह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसको लेकर कई बार यह ट्रोल भी हो जाती है. इतना ही नहीं कई बार तो हद से ज्यादा लोग इन्हें ट्रोल भी कर देते हैं.

बावजूद इसके नम्रता मल्ला अक्सर अपने बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. आपको बता दें कि नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसकी वजह से यह काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही हैं. दरअसल इस वीडियो में नम्रता मल्ला kgf 2 के फेमस डायलॉग पर अपनी बोल्डनेस का जादू बिखेरते हुए नजर आ रही है और इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)


यह भी पढ़े-फिल्मी दुनिया के इन 10 सितारों अपने सिद्धांतों की वजह से ठुकरा दिया करोड़ों का एड

आपको बता दें कि यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल रहा है और इस वीडियो को देखकर इनके फैंस इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वही इस वीडियो को देखकर कई लोग इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसलज़ वायरल हो रहे नम्रता मल्ला के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि साउथ इंडस्ट्री का सुपरहिट फिल्म केजीएफ 2 में अभिनेता यश के डायलॉग पर नम्रता अपनी बोल्डनेस का जादू बिखेर रही हैं.

नम्रता मल्ला का यह वीडियो देखने में काफी शानदार लग रहा है. इस वीडियो में नम्रता मल्ला बोल्डनेस देखने लायक है. आपको बता दें कि नम्रता मल्ला के इस बोल्ड अंदाज को देखकर फैंस इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वही सोशल मीडिया पर कुछ लोग ही इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. हालांकि, इस वीडियो के वजह से नम्रता मल्लाह सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस नम्रता मल्ला के इस नए अंदाज को देखकर काफी ज्यादा हैरान भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड के इन 6 सितारों के कपड़ों के वजह से हुआ था जमकर विवाद, अक्षय कुमार से दीपिका है शामिल