टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अक्सर अपने जोक्स के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करती रहती हैं. भारती सिंह अक्सर अपने शरीर को लेकर और अपने वजन को लेकर कमेंट करके लोगों को हंसाती रहती है. मगर अब ऐसा देखने को नहीं मिलेगा क्योंकि भारती सिंह ने अपना 15 किलो वजन कम करके सबको हैरानी में डाल दिया है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर भारती सिंह के वेट लॉस की चर्चा जोरों शोरों पर है. हर कोई भारती सिंह की इस ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ कर रहा है. द कपिल शर्मा शो के इस नए सीजन में इनको एक अलग ही रूप में देखा गया, और भारती का यह नया लूक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

दरअसल, भारती सिंह अपने वजन के वजह से काफी ज्यादा परेशान थी. भारती सिंह का वजन इससे पहले 91 किलो का था लेकिन उन्होंने लॉकडाउन के दौरान काफी मेहनत और लगन से तगड़ी डाइट को फॉलो करके अपना 15 किलो वजन कम कर लिया है. वजन कम करने के बाद वो अब और भी ज्यादा ग्लैमरस दिखने लगी हैं, और अब यह मात्र 76 किलो की है.

भारती ने कहा कि मुझे भी यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने इतनी जल्दी अपनी इतनी वेट लॉस कर ली. उन्होंने अपने वेट लॉस की सीक्रेट्स भी सबके सामने साझा किया है. भारती ने बताया वह पहले कभी भी अपने वजन को लेकर इतना ज्यादा सीरियस नहीं हुआ करती थी लेकिन लॉकडाउन ने मुझे खुद से प्यार करना सिखा दिया और यही कारण है कि इतने कम समय में ही अपना इतना ज्यादा वजन मैंने कम कर लिया. भारती ने अपने फैंस को भी खुद से प्यार करने का सुझाव दिया और कहा कि आप खुद से प्यार करना सीखिए अगर आप खुद से प्यार नहीं करते तो आप से कोई प्यार करने वाला नहीं मिलेगा.

भारती सिंह की सोशल मीडिया पर भी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. बता दें कि इनके इंस्टाग्राम पर 51 लाख से भी ज्यादा फैन फॉलोइंग है जो भारती के कॉमेडी वाले अंदाज को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. आपको यह भी बता दें कि इन्होंने 2008 में “द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज” से टीवी की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था. इस दौरान भारती का वजन काफी ज्यादा हुआ करता था. फिलहाल भारती टीवी की सबसे मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में काम कर रही हैं और अपने मजाकिया अंदाज से लोगों के दिलों पर राज कर रही है.