जानी-मानी कॉमेडियन और रियलटी शो डांस दीवाने की होस्ट भारती सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती डांस दीवाने के सेट पर एक कंटेस्टेंट का परफॉरमेंस देखने के बाद फूट-फूटकर रोती नजर आती हैं और उनके साथ बाकी लोग जैसे नोरा फतेही, सोनू सूद के भी आंसू थमने का नाम लेते. दरअसल, शो पर एक महिला कंटेस्टेंट एक एक्ट परफॉर्म करती हैं जिसमें वह अपने नन्हे से अच्छे को कोरोनावायरस के कारण खो देती है. परफॉरमेंस के बाद कंटेस्टेंट बताती है कि ये कहानी सच्ची है और महिला ने अपने बच्चे को कोरोनावायरस के कारण केवल 14 दिन में ही खो दिया था क्योंकि उसकी मौत हो गई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कंटेस्टेंट ने कहा, मैं कल्पना नहीं कर सकती कि उस महिला पर क्या बीती होगी और उसने कैसे इस दर्द को झेला होगा. ये सब देखने के बाद भारती भी अपने जज्बात रोक नहीं पाती हैं और रोते हुए कहती हैं, हम ही बेबी प्लान कर रहे थे और आगे भी करना चाहेंगे लेकिन ऐसे दर्दनाक केसेस के बारे में सुनने के बाद हमारी हिम्मत ही नहीं होती कि हम अपनी फैमिली स्टार्ट करें. हम अब बच्चे के बारे में बात ही नहीं कर रहे क्योंकि मैं इस तरह से रोना नहीं चाहती हूं. भारती की ये बात सुनकर सभी इमोशनल हो जाते हैं.

इससे पहले एक रियलटी शो को होस्ट करते हुए भारती ने 2020 में बेबी प्लान करने की इच्छा जताई थी. उन्होंने कहा था, मैं मां बनना चाहती हूं,यहां तक कि मैं और हर्ष 2020 में अपनी फैमिली शुरू करना चाहते हैं लेकिन कोरोना के कारण प्लान आगे खिसक गया. मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहती. इस टेंशन के माहौल के बीच मैं बेबी प्लान नहीं कर सकती. मैं चाहती हूं मेरा बच्चा स्वस्थ माहौल में पैदा हो. अभी तो अस्पताल जाना भी रिस्की है और जब आप प्रेग्नेंट होती हैं तो आपको कई बार रेगुलर चेकअप के लिए डॉक्टर के पास जाना पड़ता है. आपको बता दें कि हर्ष और भारती ने 2017 में गोवा में धूमधाम से शादी की थी.दोनों की शादी के फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.