भाबीजी घर पर हैं एक ऐसा टीवी शो है जो सालों से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है और उनका मनोरंजन कर रहा है. इस शो के हर किरदार को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है जिनमें से एक किरदार अम्माजी का है. इस किरदार को सोमा राठौर निभा रही हैं जो कि सालों से अपना बेहतरीन अभिनय दिखाकर दर्शकों का दिल जीत रही हैं. हाल ही में अम्माजी यानी सोमा की एक तस्वीर वायरल हो रही है जो कि काफी चर्चा में है.

इस तस्वीर में सोमा काफी स्लिम ट्रिम और बदली हुई नज़र आ रही हैं और इसे देखकर कहा जा सकता है कि सोमा अपने जवानी के दिनों में बिलकुल जुदा नज़र आती थीं और अब किसी को ये तस्वीर देखकर यकीन नहीं हो रहा कि ये सोमा ही हैं. इस बारे में सोमा से पूछा गया तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, हां ये तस्वीर मेरी ही है, मैं तब 20 साल की थी और 52 किलो मेरा वजन रहा होगा, जब काम ढूंढ रही थी, तब मैंने ये फोटोशूट करवाया था और फिल्मों में या मॉडलिंग में कहीं भी काम मिल जाता तो कर लेती,इसी उद्देश्य से ये फोटो क्लिक करवाई थी. मुझे नहीं पता कि ये तस्वीर कैसे वायरल हुई, मुझे कई लोगों ने ये तस्वीर फॉरवर्ड करके पूछा कि क्या ये आप हैं, ये वायरल हो रही है, मुझे फोटो के वायरल होने की जानकारी नहीं थी हालांकि मैं एक्टिंग ही करना चाहती थी.

सोमा को एक्टिंग करते हुए 10 साल बीत चुके हैं और वह एक्टिंग करियर से खुश हैं. सोमा ने कहा कि मौजूदा समय में वह भाबीजी घर पर हैं और जीजाजी छत पर कोई है जैसे शोज का हिस्सा रही हैं. उन्हें कई अन्य डेली सोप्स में भी काम के लिए अप्रोच किया जा रहा है लेकिन उनका शेड्यूल इतना पैक रहता है कि अन्य किसी शो के लिए उनके पास टाइम ही नहीं है. अपने ओवरवेट होने पर सोमा ने कहा, मुझे अपने ओवरवेट होने पर कोई परेशानी नहीं है क्योंकि मैं आसानी से सारे काम कर सकती हूं. मैं दौड़ लगा सकती हूं, मैं डांस कर सकती हूं और जो चाहे वो कर सकती हूं तो मैं जैसी हूं बेहद खुश हूं. मुझे अपने वजन को लेकर कभी कोई हीन भावना नहीं आई है.