टीवी की दुनिया का पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ ने बेहतरीन कॉमेडी के जरिए दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली है. यह शो दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है. और यही कारण है कि इस शो के पॉपुलर होने के साथ साथ इस शो के हिस्सा रहे एक्टर भी काफी ज्यादा पॉपुलर है, और घर-घर तक अपनी पापुलैरिटी हासिल कर चुके हैं. इस शो के बेहतरीन एक्टर में शामिल तिवारी जी का किरदार रोहिताश गौड़ निभाते हैं.

इनको चाहने वालों की संख्या लाखों में है. आप सभी तो तिवारी जी की रील वाली फैमिली से मिल चुके हैं लेकिन क्या आप रियल वाले तिवारी जी की फैमिली को जानते हैं. अगर नहीं तो चलिए हम आपको उनके फैमिली के बारे में बताते हैं. टीवी की दुनिया का पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ काफी अच्छा कॉमेडी शो माना जाता है और यही कारण है कि घर घर में इस शो की प्रसिद्धि हासिल है.

इस शो में काम करने वाले रोहिताश गौड़ जो फेमस किरदार मनमोहन तिवारी का रोल अदा करते हैं. उनकी रियल लाइफ में शादी हो चुकी है और उनकी पत्नी का नाम रेखा है. आपको बता दें कि रियल लाइफ में मनमोहन तिवारी की दो बेटियां भी हैं. जिनका नाम गीता और संजीता है. जिनसे मनमोहन तिवारी बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.वहीं इनकी पत्नी रेखा टाटा मेमोरियल सेंटर में बतौर साइंटिफिक असिस्टेंट के रूप में काम करती हैं.

वहीं उनकी बड़ी बेटी एक्टिंग और मॉडलिंग में दिलचस्पी रखती है और हो सकता है कि आने वाले समय में आप को पर्दे पर दिख सकती है. मनमोहन तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी मां भी एक एक्टर थी. मनमोहन तिवारी कहते हैं कि मैंने अपनी मां से बहुत ज्यादा सीखा है और आज मैं जो कुछ भी हूं अपनी मां के बदौलत हूं.

यह भी पढ़ें – जब रियल लाइफ में मुसीबत में फंस गए थे ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति भईया, सलमान खान ने की थी मदद

वहीं मनमोहन तिवारी रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक माने जाते हैं. आपको बता दें कि इनके शादी के 27 साल बीत चुके हैं लेकिन यह अभी भी अपनी पत्नी रेखा से उतना ही प्यार करते हैं और उनके जरूरत का एक एक चीज का ख्याल रखते हैं.

यह भी पढ़ें – भाभी जी घर पर हैं कि अनिता भाभी को उनके गोरेपन की वजह से नहीं मिला था काम, कहा था हिन्दुस्तानी इतने गोरे कैसे हो सकते हैं.