टीवी के मशहूर धारावाहिक सीरियलों में से एक भाबी जी घर पर हैं लगभग आज हर घर में देखा जाता है, उसमें अम्मा के रोल में नजर आने वाली सोमा राठौड़ को भी काफी पसंद किया जाता है. राठौर अपने हंसाने के लिए जानी जाती हैं, लेकिन हाल ही में वह सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल उनकी एक पुरानी पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह काफी हॉट दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SOMA RATHOD (@somarathodofficial)

राठौर अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, और अपने काम से जुड़ी हुई पिक्चरें फैंस के साथ लगातार शेयर करती रहती हैं. इन पिक्चरों को देखने के बाद लगता है कि सोमा हमेशा से ही मोटी नहीं थी, पहले वह बेहद हॉट और खूबसूरत हुआ करती थीं, लेकिन उनका ब्रेकअप होने के बाद उनका वजन बढ़ गया.

Due To This One Reason The Weight Increased Of Ammaji Of Bhabiji Ghar Par  Hain, See Rare Photo Of Soma Rathod | कभी ऐसी दिखती थीं Bhabiji Ghar Par  Hain की अम्माजी,बताया जाता है कि इनका ब्रेकअप 23 साल की उम्र में हुआ था, जिसके तनाव के कारण ही इनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया. डिप्रेशन में आकर राठौड़ ने कई गलत कदम भी उठाने की कोशिश की. राठौड़ ने बताया, कि हमारे दोनों के विचार मेल नहीं खाते थे, और हर दिन दुखी रहने से अच्छा है कि एक दिन अलग  हो जाओ, और खुश रहो.

Soma Rathod Husband Picहालांकि अब उनकी जिंदगी एक अच्छे मुकाम पर पहुंच चुकी हैं, और वह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, यह पहचान उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर बनाई है. सोमा बताती हैं कि मैंने डिप्रेशन से बाहर आने के बाद बहुत मेहनत की और एक्टिंग में अपना पूरा जीवन दांव पर लगा दिया. सोमा को आज इंडस्ट्री में खूब पसंद किया जाता है, और उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है.

उनको अलग अंदाज की एक्टिंग के लिए इतना पसंद किया जाता है कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं.