टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. शिल्पा शिंदे टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की भी विनर रह चुकी हैं. शिल्पा शिंदे अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. जिसको लेकर शिल्पा काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आती हैं आपको बता दें कि शिल्पा अब 44 की हो चली है और 44 के होने के बावजूद भी शिल्पा अभी तक सिंगल है. लेकिन क्या आपको पता है एक समय शिल्पा शिंदे का शादी का कार्ड भी छप गया था.

मशहूर अदाकारा शिल्पा शिंदे ने टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड में अपने नाम का परचम लहरा दिया है. शिल्पा शिंदे अपने बेहतरीन अंदाज के लिए जानी जाती हैं. आपको बता दें कि कई सालों पहले शिल्पा शिंदे और अभिनेता रोमित राज एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे.

इतना ही नहीं इन दोनों के शादी के कार्ड तक छप गए थे लेकिन फिर अचानक से पता नहीं क्या हुआ कि इन दोनों की शादी टूट गई और यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. जिसके बाद से शिल्पा शिंदे आज भी सिंगल हैं. वही शादी टूटने के बाद रोमित राज ने टीना कक्कड़ के साथ सात फेरे ले लिए.

दरअसल, अभिनेत्री शिल्पा शिंदे और अभिनेता रोमित राज सीरियल ‘मायका’ में एक दूसरे के करीब आए थे. इस सीरियल में इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब ज्यादा पसंद किया था. इन दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था और फिर अपने परिवार वालों से बात करके इन दोनों ने साल 2009 में सगाई कर ली थी.

यह भी पढ़ें – आर्थीक तंगी का शिकार हो चुके हैं टीवी के ये सितारे, एक तो कर चुका हैं आत्महत्या करने की कोशिश

हालांकि, बाद में इन दोनों की शादी टूट गई जिसके बाद एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने बताया था कि रोमित राज उनके अच्छे पति कभी नहीं हो सकते थे क्योंकि वह उनके परिवार का बिल्कुल भी इज्जत नहीं करते हैं. जब इस बात का एहसास शिल्पा को हुआ था तो शिल्पा ने अपनी शादी तोड़ दी थी. शिल्पा कहती हैं कि मैं रोमित से शादी तोड़कर आज बहुत खुश हूं.

यह भी पढ़ें – अंगूरी भाभी फेम शिल्पा शिंदे एक एपिसोड के लिए लेती थीं इतनी फीस, जानकर रह जाएगें दंग