टीवी का फेमस शो भाभी जी घर पर हैं तो आपने जरुर देखा ही होगा, अगर आपने शो देखा होगा तो आप शो में काम करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को भी जानते होंगे अरे अरे.. शिल्पा शिन्दे यानी अपनी अंगूरी भाभी, अब आप अच्छे से पहचान गये होंगे. शो भाभी जी घर पर हैं दर्शको का फेवरेट शो बन चुका है. शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अदाकारा शिल्पा शिन्दे इस शो के बाद से अच्छी खासी फेमस हो गयी थी.

गौरतलब है की शिल्पा ने अब शो को छोड़ दिया है अब उनकी जगह ये किरदार एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे निभा रहीं हैं. भले ही शुभांगी अत्रे इस किरदार को निभा रही हैं लेकिन आज भी लोग अंगूरी भाभी को उनके निभाये हुए किरदार के लिये मिस करते हैं. शिल्पा शिंदे का जिस तरह किरदार फेमस था उसी तरह उनका एक डॉयलोग भी काफी फेमस था ‘सही पकड़े हैं’

इस शो से लोकप्रियता हासिल करने वाली शिल्पा शिंदे ने शो से फेम के साथ-साथ अच्छा पैसा भी कमाया था. बता दें कि शिल्पा अब तक इस शो से कुल 14 करोड़ रुपये कमा चुकी थी. शिल्पा ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो के एक एपिसोड के लिये करीब 35000 रुपये चार्ज करती थी. गौरतलब है शिल्पा बिग बॉस 11 की विनर भी रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें – भाभी जी घर पर है कि अम्मा कभी हुआ करती थीं इतनी हॉट, फोटो हुई वायरल.

शो में शिल्पा का चुलबुला अंदाज़ लोगों को खूब लुभाता था. शिल्पा शो में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कलाकार थी. शिल्पा का अंदाज और डॉयलोग लोगों को खूब पसंद थे. इतना सब कुछ होने के बाद भी शिल्पा को ये शो छोड़ कर जाना पड़ा था. कुछ खबरों के मुताबिक शिल्पा और शो के मेकर्स के बीच फीस लेकर कुछ कहासुनी हो गयी थी जिसके चलते उन्होने ये शो छोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें – भाभी जी घर पर हैं कि अनिता भाभी को उनके गोरेपन की वजह से नहीं मिला था काम, कहा था हिन्दुस्तानी इतने गोरे कैसे हो सकते हैं.