बॉलीवुड के काफी फेमस अभिनेता सोनू सूद इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. सोनू सूद पर टैक्स चोरी के आरोप लगे हैं और लगातार इनके ठिकानों पर आयकर विभाग छापे पर छापे पड़ते जा रहा हैं. इस छापे में सोनू सूद के खिलाफ पुख्ता सबूत भी मिलने लगे है.

बता दें वैसे यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता पर टैक्स चोरी का आरोप लगा हो. इससे पहले भी बॉलीवुड के कई बड़े बड़े चेहरों के घर पर भी आयकर विभाग ने छापेमारी की है. वहीं एक बार राजेश खन्ना के घर भी आयकर भिवाग ने छापेमारी की थी. उस समय बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था उसके बाद आयकर विभाग ने कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी के ऊपर टैक्स चोरी के आरोप में छापेमारी की थी.

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू और फिल्मों के डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर भी आयकर विभाग ने छापेमारी की थी इन दोनों के ऊपर आयकर विभाग ने आरोप लगाया था कि इन्होंने एक टैलेंट एजेंसी के जरिए टैक्स की चोरी की है. जिसके बाद आयकर विभाग ने इन के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की थी. हालांकि बाद में कोई पुख्ता सबूत ना मिलने की वजह से आयकर विभाग ने टैक्स चोरी के आरोप को गलत बताया था.

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की सबसे हॉटेस्ट एक्टर की गिनती में आने वाली कैटरीना कैफ के घर भी आयकर विभाग ने छापेमारी की थी. कैटरीना कैफ पर आरोप था कि उन्होंने विज्ञापनों और विदेशी असाइनमेंट में टैक्स चोरी की है. हालांकि कैटरीना कैफ ने इन सब चीजों से इनकार किया था लेकिन आयकर विभाग ने इनके ऑफिस और घर पर छापेमारी की दी थी.

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्टर रानी मुखर्जी एक समय काफी बड़ी हस्ती हुआ करती थी. साल 2000 में आयकर विभाग ने रानी मुखर्जी के घर पर छापेमारी की थी. इस दौरान बताया जाता है कि उनके घर से 12 लाख रुपए का कैश बरामद हुए थे.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान हमेशा से आयकर विभाग की नजर में रहते हैं. सलमान खान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की गिनती में आते हैं. साल 2000 में इनके घर और इनके पनवेल फार्महाउस में आयकर विभाग ने छापेमारी की थी. इसके बाद आयकर विभाग के अधिकारियों ने सलमान के भाई अरबाज खान से भी पूछताछ की.