बढ़ते इंटरनेट के बाद से अब ओटीटी प्लेटफार्म का भी चलन बढ़ता ही जा रहा है और लोग घर बैठे फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं. ऐसे में कई नए नए ओटीटी चैनल भी आ रहे हैं. ऐसे में एकता कपूर ने अपने ओटीटी प्लेटफार्म को लॉन्च कर दिया जिसका नाम है उल्लू है. और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी ज्यादा पॉपुलर है. इस पर अक्सर नए नए बोल्ड वेब सीरीज देखने को मिलते हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको उल्लू प्लेटफार्म पर प्रसारित होने वाले 4 सबसे बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं.

रॉन्ग टर्न

रॉन्ग टर्न वेब सीरीज उल्लू प्लेटफार्म पर आप देख सकते हैं. इस वेब सीरीज में बोल्डनेस का इतना ज्यादा तड़का लगाया गया है कि आप इसको अकेले में भी देख कर सरमा जाएंगे. दरअसल यह यह वेब सीरीज चार दोस्तों के ऊपर आधारित है. जो एक रोड ट्रिप पर जाते हैं और इस रोड ट्रिप के बीच में इनके साथ इतनी अजीब गरीब घटनाएं होती हैं जिसको देखकर आप हैरान हो जाएंगे. इस वेब सीरीज में अश्लीलता का भरमार है और इस वेब सीरीज को आप भूल कर भी किसी के साथ मत देखिएगा.

दामाद जी पलंग तोड़

वेब सीरीज दामाद जी पलंग तोड़ में राजश्री वर्मा और आयुषी जायसवाल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह वेब सीरीज भी अश्लीलता की सारी हदों को पार कर देता है और इस वेब सीरीज में रिश्तो को तार-तार करते हुए दिखाया गया है. यह वेब सीरीज इतना अश्लील है कि आप इसको अकेले में देखने पर भी सरमा जाएंगे. इस अश्लील वेब सीरीज को देखने से पहले आप ईयर फोन का सहारा जरूर लें और तो और इसको किसी के साथ भूलकर भी ना देखें. इसको जब भी देखना हो तो अकेले ही देखें.

जाने अनजाने में

जाने अनजाने में वेब सीरीज उल्लू प्लेटफार्म पर आसानी से आप देख सकते हैं. यह इतना बोल्ड है कि कई लोगों ने इस वेब सीरीज के बैन करने की भी मांग की थी और कई लोगों ने इसका विरोध किया था. दरअसल इस वेब सीरीज में एक एक ऐसी लड़की की कहानी को दिखाया गया है जो पैसों के लिए रोज नए नए बॉयफ्रेंड बनाती है. यह वेब सीरीज अश्लीलता की सारी हदों को तोड़ देती हैं और बोल्डनेस के मामले में सबको पीछे छोड़ देती है. इस वेब सीरीज को जब भी देखे हैं तो आप अकेले में ही देखें.

चरम सुख

चरम सुख ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे अश्लील वेब सीरीज की लिस्ट में शामिल है. इस वेब सीरीज को आप उल्लू प्लेटफार्म पर आसानी से देख सकते हैं. इस वेब सीरीज में एक बहू और एक ससुर के नाजायज रिश्ते को दिखाया गया है. दरअसल, इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि एक बहू अपने पति से खुश नहीं रहती है ऐसे में वह अपने ससुर के साथ नाजायज संबंध बनाती हैं. इस वेब सीरीज को देखने के बाद से लोगों ने इसका जमकर विरोध किया था. हालांकि मेकर्स ने इतने विरोध के बावजूद भी इसके तीन सीजन लॉन्च कर दिए हैं. इस वेब सीरीज को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं.