9 दिसंबर को विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधे. वहीं अब यह कपल वापस काम पर लौटने के लिए तैयार हैं. वही नई नवेली दुल्हन बनी कैटरीना कैफ ने भी अपने प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. हाल ही में एक बड़ी खबर सामने निकल कर आई है. बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग पर नहीं जाने वाली है .बल्कि वह किसी और दूसरी फिल्म पर काम करने वाली हैं.माना जा रहा था कि कैटरीना कैफ शादी होते ही टाइगर 3 की शूटिंग पर वापसी कर जाएंगी लेकिन हाल ही में खबर सामने आई है कि कैटरीना कैफ इस फिल्म से पहले मेरी क्रिसमस की शूटिंग में जुटने वाली हैं. इस फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट करने वाले हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग 2 हफ्ते बाद शुरू होने वाली है, और इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में स्टूडियो में ही की जाएगी.

वहीं अब फैंस कह रहे हैं कि कैटरीना कैफ ने सलमान खान को धोखा दिया है और 100 करोड़ की फिल्म के लिए हामी भर ली है. जबकि सलमान खान के साथ वह पहले से ही इस फिल्म पर काम कर रही थीं. हालांकि, इस पर सलमान खान का भी कोई रिएक्शन नहीं आया है..

वहीं कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की आगामी फिल्मों में मैरी क्रिसमस और टाइगर 3 के अलावा सुपर विमेन जैसी फिल्में शामिल है. इसके साथ ही विकी कौशल के बारे में बात करें तो विकी कौशल भी काम पर लौट चुके हैं. बताया जा रहा है कि विकी कौशल मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर शूट कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा नजर आने वाली हैं.