टीवी पर कई पॉपुलर सीरियल आते हैं लेकिन इनमें से कुछ ही टीवी सीरियल काफी पॉपुलर है। और इन्हीं टीवी सीरियल्स में अनुपमा भी एक सीरियल है। जिसको दर्शकों के द्वारा भरपूर प्यार दिया जाता है. इस टीवी सीरियल में रूपाली गांगुली अनुपमा का किरदार निभाती है और उनकी एक्टिंग को दर्शकों भरपूर प्यार देते हैं।

हाल ही में खबर आई है कि रूपाली गांगुली टीवी की हाई पैड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गई और उनकी फीस में अब काफी बढ़ोतरी हो चुकी है. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं। जिनको पहले यह टीवी सीरियल ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे टीवी सीरियल को ठुकरा दिया।

गौरी प्रधान

क्यूकि सास भी कभी बहू थी टीवी सीरियल से पहचान कायम करने वाली अभिनेत्री गौरी प्रधान छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस है। आपको बता दें इनको अनुपमा टीवी सीरियल में किरदार निभाने के लिए ऑफर दिया गया था। हालांकि, जब इन्होंने ऑडिशन दिया तो मेकर्स ने इनको रिजेक्ट कर दिया, जिसके बाद यह इस प्रोजेक्ट से अलग हो गई।

जूही परमार

जूही परमार को भी इस टीवी सीरियल को शुरुआती दौर में ही ऑफर किया गया था। हालांकि, जूही परमार ने इस सीरियल में काम करने से मना कर दिया और इसकी वजह आज तक सामने निकलकर नहीं आई है। लेकिन बात जो भी हो जूही परमार भी सोचती होंगी कि काश वह इस सीरियल में काम कर लेती।

मोना सिंह

मोना सिंह का नाम छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। उन्होंने अभी तक कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में किरदार निभाए हैं और जमकर लोकप्रियता हासिल की है। बताया जाता है कि मोना सिंह को भी इस सीरियल के लिए ऑफर दिया गया था। हालांकि, उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया लेकिन इसकी वजह अभी तक सामने निकलकर नहीं आई है।

यह भी पढ़ें – इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के ये 7 कलाकार अपने स्ट्रगल के दौर में दिखते थे कुछ इस तरह, देख पहचान भी नहीं पाएगें.
साक्षी तंवर

साक्षी तंवर पॉपुलर अभिनेत्री हैं। इन्होंने टीवी सीरियल्स के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि, जब इन्होंने अनुपमा टीवी सीरियल के लिए ऑडिशन दिया तो इनको यह सीरियल पसंद नहीं आया और उन्होंने इस सीरियल को ठुकरा दिया।

यह भी पढ़ें – जानिए अनुपमा टीवी सीरियल की मालविका के बारे में कुछ दिलचस्प बातें