24 दिसंबर को 1983 वर्ल्ड कप और कपिल देव के जीवन पर आधारित फिल्म 83 की रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शक अच्छा खासा रिस्पांस दे रहे हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान कपिल देव खबरों में बने हुए हैं.

वहीं इसके साथ ही उनकी पत्नी रोमी भाटिया भी चर्चा का विषय बनी हुई है. रोमी भाटिया और कपिल देव की इस फिल्म में जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई है. लेकिन क्या आप जानते हैं रोमी भाटिया से शादी करने से पहले कपिल देव एक साउथ ऐक्ट्रेस के साथ शादी करने के मूड में थे.

बताया जाता है कि कपिल देव के लिए रोमी भाटिया सौभाग्यशाली थी और उसके 3 साल बाद ही भारत ने इतिहास रच दिया था और साल 1983 का वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रोमी भाटिया से शादी करने से पहले कपिल देव ऐक्ट्रिस सारिका के साथ शादी करने का मूड बना चुके थे. बताया जाता है कि कपिल देव और कमल हासन की एक्स वाइफ सारिका काफी दिनों तक एक दूसरे के साथ अफेयर में रहे थे.

ये भी पढ़ें – एक्ट्रेस सारिका के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे कपिल देव, इस लड़की की वजह से टूटा था रिश्ता

हालांकि, किसी कारण से बाद में इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई जिसके बाद कपिल देव का नाम रोमी भाटिया के साथ जुड़ने लगा और आखिरकार उन्होंने साल 1980 में शादी कर ली. वहीं कुछ रिपोर्ट्स तो यहां तक कहती है कि कपिल देव रोमी भाटिया के साथ काफी दिनों से रिलेशनशिप में थे लेकिन इन दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई थी जिसके बाद यह सारिका के करीब आ गए लेकिन बाद में इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया और इसके बाद कपिल देव ने सारिका से अलग होकर वापस रोमी भाटिया के साथ शादी रचा ली.वहीं बात करें 83 फिल्म के बारे में तो इस फिल्म में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी रोमी भाटिया का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं, और यह फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है इस फिल्म को दर्शक अच्छा खासा रिस्पांस दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें – रणवीर से पहले इन क्रिकेटरों के साथ दीपिका पादुकोण के थे संबंध।