वर्तमान समय में शादियों का सीजन चल रहा है वहीं शादियों के सीजन में बॉलीवुड सितारे भी शादियां करने में पीछे नहीं हैं. दिसंबर के महीने में विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं तो वहीं पिछले दिनों ही अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे.

वहीं हाल ही में खबर आ रही है कि जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन इससे पहले कपूर खानदान का एक और चिराग शादी रचाने वाला है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदर जैन बहुत ही जल्द अपनी प्रेमिका तारा सुतारिया संग विवाह करने जा रहे हैं.

पिछले कुछ दिनों से रणबीर और आलिया के शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वही इससे पहले खबर आ रही है कि इन दोनों से पहले कपूर खानदान का एक लाडला शादी करने वाला है. आपको बता दें, कि आदर जैन अभिनेता रणबीर कपूर के कजिन हैं. जी हाँ, आदर जैन रणबीर कपूर की छोटी बुआ रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं.

आदर जैन की माँ रीमा जैन राज कपूर की बेटी हैं. बतौर अस्सिस्टेंट डायरेक्टर फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाले आदर जैन ने साल 2017 में यश चोपड़ा की फ़िल्म कैदी बैंड से डेब्यू किया था. बता दें, आदर जैन और तारा सुतारिया अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए लाइमलाइट में आते रहते हैं.

बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,आदर जैन तारा सुतारिया के साथ साल 2022 की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बताया जा रहा है कि यह दोनों मई और जून के महीने में शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं. शादी की तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई है. वहीं फैंस इस शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं वह रणबीर और आलिया की शादी को लेकर भी एक्साइटिड हैं.