बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अब एक बच्चे के पैरेंट्स बन चुके हैं. प्रियंका ने सोशल मीडिया के ज़रिए इस खुशखबरी की जानकारी अपने चाहने वालो को दी. साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने यह भी बताया की उनकी यह बेबी चाइल्ड सरोगसी के ज़रिए पैदी हुई है. गौरतलब है की सरोगसी से पैरेंट्स बनने का यह कोई पहला मामला नहीं है. बल्कि प्रियंका से पहले बॉलीवुड के और भी कई सितारे हैं जो इसी प्रोसेज़ के ज़रिए माता-पिता बन चुके हैं. तो चलिए आज आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सरोगेसी पैरेंट्स से मिलवाते हैं.

शाहरूख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान भी एक सरोगेट फादर हैं. बता दें शाहरूख खान और उनकी पत्नी गौरी खान तीन बच्चों के पैरेंट्स हैं – आर्यन खान, सुहाना खान, और अबराहम खान. वहीं इनका छोटा बेटा अबराहम एक सरोगेट चाइल्ड है.

एकता कपूर

टीवी के दुनिया की सबसे लोकप्रिय प्रोड्यूसर एकता कपूर भी एक एक सरोगट सिंगल पैरेंट हैं. एकता कपूर की उम्र 46 साल हो चुकी हैं वहीं इन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. बता दें इनके सरोगेट बेटे का नाम लक्ष्य है.

यह भी पढ़ें – शादी से पहले ही मां बन चुकी एकता कपूर, 46 साल की उम्र में करने जा रही है शादी

तुषार कपूर

एकता कपूर की तरह ही इनके भाई तुषार कपूर ने भी अभी तक शादी नहीं की हैं. साथ ही वह भी एक सरोगेट सिंगल पैरेंट हैं. सरोगसी से इनका भी एक बेटा है जिसका नाम रवि है.

आमिर खान

इस लिस्ट में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का भी नाम शामिल है. बता दें आमिर खान और इनकी एक्स वाइफ किरण राव का एक बेटा है जिसका नाम आज़ाद है. आज़ाद का जन्म सरोगसी के ज़रिए ही हुआ था.

यह भी पढ़ें – आमिर खान ने कर ली तीसरी शादी? फातिमा सना शेख बनी उनकी बेग़म! देखें फोटोज

सनी लियोन

अपने हॉट अंदाज़ के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस सनी लियोन और इनके पति डेनियल वेबर के तीन बच्चे हैं. जिसमें से निशा कौर नाम की एक बच्ची को उन्होंने साल 2017 में गोद लिया था. इसके अलावा इनके दोनों बेटे अशर और नोआ दोनों सरोगट चाइल्द हैं. बता दें सनी के ये दोनों बेटे सरोगेट होने के साथ साथ जुड़वा भी हैं.

यह भी पढ़ें – पंजाब की किरनजीत कौर कैसे बन गई पोर्न इंडस्ट्री की सनी लियोन?

करण जौहर

बॉलीवुड के रोमांटिक मिजाज़ फिल्ममेकर करण जौहर 49 के उम्र में भी कुंवारे हैं. हालांकि ये दो बच्चे के सिंगल पैरेंट हैं, जिनका नाम यश और रूही है. बता दें करण जौहर के ये दोनों बच्चो सरोगसी के ज़रिए ही पैदा हुआ थे.

सोहेल खान

बॉलीवुड दबंग सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा दो बेटों के मात-पिता हैं. इनके बडे बेटे का नाम निर्वान जबकि छोटे बेटे का नाम योहान है. बता दें योहान का जन्म सरोगसी के ज़रिए हुआ था.

यह भी पढ़ें – सोहेल खान की हो रही थी लात-घूंसों से पिटाई, बचाने गए सलमान खान को भी फैंस ने जमकर पिटा