बीते कुछ सालों से साउथ इंडस्ट्री की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब ज्यादा धमाल मचा रही है. इतना ही नहीं हिंदी भाषा में भी साउथ इंडस्ट्री की फिल्में खूब ज्यादा धमाल मचा रही हैं. ऐसे में आज हम आपको साउथ इंडस्ट्री के उन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जो हिंदी भाषा में काफी मोटी तगड़ी कमाई कर चुके है.

बाहुबली 2

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 साल 2018 में रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रभास मेन लीड में नजर आए थे और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा कलेक्शन किया था. बात करें हिंदी भाषा की तो इस फिल्म ने हिंदी भाषा में 510 करोड से भी ज्यादा कमाई किया था.

केजीएफ 2

बीते 14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. बात करें अगर हिंदी भाषा कि तो इस फिल्म में हिंदी भाषा में अभी तक 343.3 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

आर आर आर

फिल्म आर आर आर भी एसएस राजामौली के निर्देशन में बनाई गई फिल्म है. यह फिल्म बीते 26 मार्च को रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि यह फिल्म रिलीज होने के बाद से काफी ज्यादा धमाल मचाया था. बात करें अगर हिंदी भाषा की तो इस फिल्म में हिंदी भाषा में 261.83 करोड़ का कमाई किया था.

2.O

अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.O ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा धमाल मचाया था. अगर बात करें सिर्फ हिंदी भाषा की तो इस फिल्म ने सिर्फ हिंदी भाषा में 189.55 करोड़ का कमाई किया था.

साहो

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो ने भी हिंदी भाषा में काफी अच्छा खासा कमाई किया था. आपको बता दें कि इस फिल्म ने हिंदी भाषा में 142.95 करोड़ का कमाई किया था.

बाहुबली

आपको बता दें कि इस लिस्ट में प्रभास की तीसरी फिल्म बाहुबली भी शामिल है. दरअसल, यह फिल्म भी एसएस राजामौली के निर्देशन में बनाई गई थी और इस फिल्म ने भी हिंदी भाषा में काफी अच्छी कमाई की थी. इस फिल्म ने हिंदी भाषा में 118.7 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड की फिल्में किसी से कम नहीं है, अभिषेक बच्चन ने साउथ सिनेमा की सफलता के सवाल पर कह दी बड़ी बात
पुष्पा

हाल ही में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा रिलीज हुई थी और इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा धमाल मचाया था. आपको बता दें कि इस फिल्म को लोगों ने खूब ज्यादा पसंद किया था. वही बात करें इस फिल्म के कमाई की तो इस फिल्म ने हिंदी भाषा में 108.26 करोड़ का कमाई किया था.

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड की फिल्में किसी से कम नहीं है, अभिषेक बच्चन ने साउथ सिनेमा की सफलता के सवाल पर कह दी बड़ी बात