बॉलीवुड के सितारों की तरह बॉलीवुड की जोड़ियां भी लोगो के दिलो मे बस्ती है. ऐसी ही एक जोड़ी है सैफ अली खान और करीना कपूर की. अकसर अपने प्यार के कारण यह जोड़ी चर्चे में बनी रहती है. इनके प्यार के किस्से कहानियां और तस्वीर लोग खूब पसंद करते है. भले ही उम्र का फैसला दोनो की जोड़ी में रहा हो लेकिन दोनो की जोड़ी में प्यार का फासला कभी देखने को नहीं मिला. लेकिन क्या आपको पता है इन दोनो के जिंदगी का यह बड़ा राज़?

कब हुई दोनो की मुलाक़ात

यूं तो बॉलीवुड के सितारे एक दूसरे से मिलते जुलते रहते है लेकिन अक्सर इनकी लव स्टोरी की शुरुवात फिल्म के शूटिंग के दौरान से ही होती है. सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब दोनो ही जोड़ियां टशन फिल्म के शूटिंग के दौरान करीब आना शुरू हो गई. अपने दिए एक इंटरव्यू में करीना ने बताया के वह सैफ अली खान के साथ पहले भी लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी है.

उन्होंने आगे बताया के जब मेरा करियर डूब रहा था तब सैफ ने उनकी काफी ज्यादा मदद की. अभिनेत्री करीना कपूर बताती है के टशन के फिल्म के शूट के दौरान तक सब कुछ बदल गया था और दोनो एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. उसी इंटरव्यू में करीना कहती है के सैफ उनसे उम्र में 10 साल बड़े थे और उनके दो बच्चे भी थे लेकिन कभी भी इन सब बातों का असर उनके प्यार पर नहीं पड़ा.

यह भी पढ़ें – करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से अब कभी पिता नहीं बन सकते सैफ अली खान
बबिता से मांगा करीना का हाथ

लिव इन रिलेशनशिप के बारे में और बताते हुए करीना ने कहा के सैफ ने उनसे कहा था के वो 25 की उम्र के लड़के नही है जो अपनी गर्लफ्रेंड को घर छोड़ने और लेने जाए. इसके लिए सैफ अली खान करीना कपूर की मां बबिता से इजाजत लेने गए थे.सैफ ने बबिता से खा के वह अपना आगे का जीवन करीना के साथ गुजरना चाहते है. यह सुन पहले तो करीना की मां ने ने कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में हामी भर दी.

यह भी पढ़ें – शाहरूख के घर सैफ, अक्षय और सलमान खान ने एक साथ दी दस्तक, ये थी वजह