हाल ही में कंगना रनौत की धाकड़” फिल्म थियेटर्स में रिलीज हुई है लेकिन फिल्म दर्शकों के लिए तरस रही है फिल्म को लोग बिल्कुल भी अच्छा रिस्पांस नहीं दे रहे हैं. वेल आज के इस पोस्ट में हम आपको कंगना की ऐसी ही कुछ फिल्में बताने वाले हैं. जो थिएटर्स में दर्शकों के लिए तरस गई थी इस लिस्ट में धाकड़’ फिल्म भी शामिल है. बता दें, कंगना रनौत की धाकड़ फिल्म अभी तक एक करोड़ 55 लाख की ही कमाई कर पाई है. जिस तरह से फिल्म की रफ्तार है उसको देख कर तो लगता है इससे मेकर्स को भारी नुकसान होने वाला है.

उंगली

कंगना रनौत की फ्लॉप फिल्म लिस्ट में सबसे पहला नाम इस फिल्म का है. इस फिल्म को दर्शकों ने थियेटर्स से नकार दिया था और कोई खास रिस्पांस नहीं दिया था. फिल्म महज 19 करोड रुपए की कमाई कर पाई थी जब कि ये फिल्म भारी-भरकम बजट में बनाई गई थी.

थलाइवी

इस फिल्म से भी मेकर्स को अच्छा खासा नुकसान हुआ था रिलीज होने से पहले लगा था कि अच्छा खासा बिजनेस हो जाएगा. लेकिन फिर फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों ने इस फिल्म को नकार दिया था. फिल्म ने अपने बजट से भी कम कमाई की थी.

रंगून

इस लिस्ट में अगला नाम रंगून फिल्म का है. इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में नजर आई थी लेकिन फिल्म थियेटर्स में औंधे मुंह गिरी थी और महज 20.68 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई थी.

रिवॉलवर रानी

रिवॉलवर रानी कंगना रनौत की ही फिल्म थी. ये फिल्म भी कोई खास जलवा नहीं दिखा पाई थी फिल्म में महज़ 10 करोड़ रुपए की कमाई की थी और इस से मेकर्स को भारी चूना लगा था.

रास्कल्स

रास्कल्स फिल्म में अजय देवगन और कंगना रनौत की केमिस्ट्री दिखाई दी थी लेकिन जिस तरह से फिल्म का प्रमोशन किया गया था उस तरह से फिल्म बिजनेस नहीं कर पाई थी और महज 32 करोड रुपए पर ही सिमट गई थी.

यह भी पढ़े-पैसों की खातिर इन ऐक्टर्स ने सच्चे प्यार को दिया ठुकरा, एक ने तो की है तीन तीन शादी

पंगा

कंगना रनौत की यह फिल्म रिलीज होने से पहले खूब चर्चा में रही थी लेकिन जब फिल्म थियेटर्स मे लगी तो दर्शकों ने इसे नकार दिया. फिल्म ने महज 28.92 करोड का कारोबार किया था.

जज मेंटल है क्या

इस फिल्म में कंगना रनौत ने एक्टिंग काफी अच्छी की थी और इनको खूब सराहना भी मिली थी. लेकिन इस फिल्म को सराहना नहीं मिली और फिल्म थियेटर्स में औंधे मुंह गिरी थी. इस फिल्म ने 33 करोड़ के आस पास बिजनेस किया था.

धाकड़

 

इस लिस्ट में आखिरी नाम हाल ही में थिएटर्स में रिलीज हुई धाकड़ फिल्म का है. फिल्म से जैसी उम्मीद थी उन उम्मीदों पर फिल्म खास खरी नहीं उतरी है और इससे मेकर्स को भारी नुकसान हुआ है.

यह भी पढ़े-मनचलों ने की Disha Patni के साथ छेड़खानी, ऐक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया सबक