इन दिनों देश में सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़ी दो चीज सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. एक तो kgf2 को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है दूसरा रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं. जल्द ही रणवीर और आलिया शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं. इससे पहले यह सोशल मीडिया और इंटरनेट पर जबरदस्त महफिल लूटने का काम कर रहे हैं फैंस को इनकी शादी का लंबे समय से इंतजार था आखिरकार उनकी शादी की डेट फिक्स हो चुकी है. इस मौके पर हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिनके प्यार में पहले रणवीर कपूर लट्टू हुआ करते थे और बेइंतेहा प्यार करते थे.

अवंतिका मालिक

नाम आपको नया लग रहा होगा लेकिन बताया जाता है अवंतिका मलिक रणवीर कपूर की पहली गर्लफ्रेंड थी उस समय रणबीर कपूर ने हिंदी सिनेमा में कदम भी नहीं रखे थे तब यह अवंतिका मलिक से बेहद प्रेम करते थे और उनकी मोहब्बत अपने आप में बहुत कुछ कहती थी अवंतिका ने रणबीर कपूर से अलग होने के बाद इमरान खान से शादी की थी.

सोनम कपूर

हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर भी रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रह चुकी है और इन दोनों के प्यार की शुरुआत सांवरिया फिल्म के दौरान हुई थी बताया जाता है इस फिल्म के दौरान यह दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करने लगे थे हालांकि, किसी वजह से इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और इन दोनों ने अलग-अलग राह पकड़ ली जहां रणवीर सिंह आलिया भट्ट के साथ शादी करने वाले हैं. तो इन्होंने आनन्द आहूजा के साथ शादी की थी.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की सफल हसीनाओं की लिस्ट में शामिल किया जाता है. साल 2007 में दीपिका पादुकोण ने हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे बताया जाता है शुरुआती दौर में ही दीपिका पादुकोण रणवीर कपूर के प्यार में पागल हो गई थी और यह दोनों एक दूसरे से बेइंतेहा मोहब्बत करने लगे थे इनकी मोहब्बत का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं दीपिका ने रणवीर कपूर का टैटू भी बनवा लिया था लेकिन जब यह दोनों अलग हुए थे तो दीपिका पादुकोण ने रणवीर पर कई सारे आरोप लगाए थे.

यह भी पढ़ें – महज 11 वर्ष की उम्र में ही रणबीर कपूर को दिल दे बैठी थीं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा
कैटरीना कैफ

पिछले दिनों ही कैटरीना कैफ विकी कौशल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बन्धी है शादी से पहले कैटरीना कैफ का रिलेशन कई अभिनेताओं के साथ रह चुका है और इनमें सबसे ज्यादा सुर्खियां रणबीर कपूर और कैटरीना के रिलेशनशिप ने बटोरी थी बता दें, रणवीर कपूर की कैटरीना कैफ भी गर्लफ्रेंड रह चुकी है और इन दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों से आते थे यह दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे इसी बीच रणवीर की जिंदगी में आलिया भट्ट की एंट्री हो गई थी और कैटरीना से यह अलग हो गए. उसके बाद अब आलिया भट्ट और रणबीर शादी करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें – रणधीर कपूर से रणबीर कपूर तक जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं कपूर खानदान के यह पांच दिग्गज