बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. सलमान खान बॉलीवुड के बेहद धाकड़ अभिनेता कहे जाते हैं और सलमान खान अपने दमदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. हालांकि, कुछ दिनों पहले ही सलमान खान को मारने की धमकी दी गई थी जिसके बाद से सलमान खान काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे थे. दरअसल, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला के हत्या के बाद से सलमान खान को भी मारने की धमकी दी गई थी और 1 लेटर के जरिए इन्हें धमकी दी गई थी.

यह लेटर सलमान खान के पिता सलीम खान को दी गई थी और इस लेटर को देखने के बाद सलमान खान के साथ साथ इनका पूरा परिवार काफी ज्यादा शॉक्ड हो गया था. हालांकि बार-बार सलमान खान और उनके परिवार वाले इस बात की चिंता कर रहे थे कि आखिर सलमान खान को मारने की धमकी क्यों दी जा रही है अभी तो फिलहाल में सलमान खान की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है. फिर भी इन्हें मारने की धमकी क्यों दी गई है लेकिन आखिरकार इस बात का खुलासा हो ही गया कि आखिर सलमान खान को मारने की धमकी क्यों दी गई है. जी हां इस बात का खुलासा हो गया है कि आखिरी सलमान खान को मारने की धमकी क्यों दी गई थी ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको इसी बात के बारे में जानकारी देने वाले हैं कि आखिर सलमान खान को मारने की धमकी क्यों दी गई थी.

यह भी पढ़े-किसने दिया मलाइका के शरीर पर यह निशान, लाख छुपाने के बाद भी आ गया सामने है

रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान को मारने की धमकी और कोई नहीं बल्कि सिद्दू मूसे वाला के हत्या में शामिल लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी. दरअसल, यह खत सलमान खान के पिता सलीम खान को सुबह मिला था. जब वह टहलने गए थे। इस खत को देने के लिए राजस्थान से 3 लोग मुंबई आए थे और इस खत को देने के बाद उन 3 लोगों ने सौरभ महाकाल से भी मुलाकात की थी. सौरव महाकाल का असली नाम सिद्धेश हीरामन काम्बले है जो कि सिद्धू मूसे वाला के हत्या के आरोप में गिरफ्तार भी हुआ था. यह मुंबई के डॉन अरुण गवली के गैंग मैं काम करता है. आपको बता दें कि सलमान खान के धमकी के बाद से पुलिस लगातार इसकी जांच कर रही थी.

हालांकि, अभी हाल ही में खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग द्वारा सलमान खान को इसलिए धमकी दी गई थी ताकि डर का माहौल बनाया जा सके और इस डर के माहौल के कारण यह लोग बड़े बड़े बिजनेसमैन और बड़े बड़े सितारों से पैसे ऐंठ सकें. वही बात करें सलमान खान की तो इस धमकी के बाद से सलमान खान और उनके पूरे परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और तो और सलमान खान के घर पर डर का माहौल भी छाया हुआ है. वहीं पुलिस इस मामले में अभी भी जांच कर रही है और आरोपियों को लगातार हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड की ये 5 सितारे फिल्में साइन करने से पहले मेकर्स से करते हैं अजीबोगरीब मांग, इस लिस्ट में कंगना रनौत से लेकर सलमान खान तक हैं शामिल