अभनेता शाहरुख खान को कौन नहीं जानता उन्होनें अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में लोहा मनावाया है. शाहरूख ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. शाहारूख अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चाओं में रहते हैं. वहीं शाहरूख खान एक बार फिर चर्चाओं में आ गये हैं जब उनके घर एक साथ सैफ, अक्षय और सलमान खान पहुच गये थे. तो आखिर ऐसा क्या हुआ कि तीनो दिग्गज कलाकार शहारूख के गर पहुच गये.

बता दें सऊदीट अरब रेड सी फिल्म फेस्टिवल के चैयरमैन मोहम्मद अल टर्की इंडिया आये थे. चैयरमैन साहब का इस्तक़बाल शहारूख खान ने अपने बंगले मन्नत पर किया था. इसी सिलसिले में तीनो बड़े कलाकार शहारूख के घर पहुचे थे. बता इस मौके पर संस्कृतिक मंत्री और अल उलास के शाही गवर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमे वो अक्षय, सैफ और सलमान के साथ दिखाई दे रहे हैं.

उन्होनें अपनी इस तस्वीरों को शेयर कैप्शन में लिखा कि ‘बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, अक्षय कुमार और सैफ अली खान से मुलाकात की और फिल्मी दुनिया को लेकर बातचीत की.’ वहीं इन दिनों शहारूख खान फिल्म पठान में व्यस्थ हैं. बता दें पठान आने वाली 26 जनवरी को रिलीज होगी. शाहरूख और दीपीका इससे पहले अपनी फिल्म के लिए स्पेन में थे. फिल्म का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – शाहरूख खान से इमरान हाशमी तक इन बड़े एक्टर्स के करियर के पड़ चुके हैं लाले

शाहरूख ने चैयरमैन के लिए वक़्त निकाला. शहारूख ने अपनी फिल्म पठान का पोस्टर शेयर किया था. पोस्टर को देखते ही लोग पागल से हो गये थे. शहारूख इस वक़्त 56 साल के हो चुके हैं. लेकिन उनका पोस्टर सामने आने के बाद लोगों के तो मानो होश ही उड़ गये हों. शहारूख की फिटनेस को लेकर लोगों ने शहारूख की जमकर तारीफ की.

यह भी पढ़ें – वो अदाकाराएं जिन्होनें किया शाहरूख खान के साथ काम, अब नहीं रहीं दुनिया में