बात आज बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स की जिन्होंने विलेन के किरदार में अपनी अलग ही छाप छोड़ी है. बात चाहें शक्ति कपूर की हो या रंजीत की…बड़े पर्दे पर इन विलेन्स की दहशत देखते ही बनती है. बहरहाल, आज के इस आर्टिकल में हम आपको इन विलेन्स की बेटियों के बारे में बताएंगे…तो आइए शुरू करते हैं.

शक्ति कपूर- श्रद्धा कपूर : बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन में से एक शक्ति कपूर को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है. शक्ति कपूर ने साल 1980 में आई फिल्म कुर्बानी, 1983 में आई हिम्मतवाला, 1983 में आई हीरो आदि में विलेन का एपिक किरदार निभाया है. आपको बता दें कि शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर भी एक्ट्रेस हैं और उन्हें ‘स्त्री’, ‘साहो’ और एबीसीडी और ‘आशिकी 2’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

राज बब्बर – जूही बब्बर : राज बब्बर भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नेगेटिव रोल्स में नज़र आ चुके हैं. साल 1980 में आई फिल्म ‘इंसाफ का तराजू’ में राज बब्बर ने जिस अंदाज़ में विलेन का किरदार निभाया है वो देखते ही बनता है. आपको बता दें कि राज बब्बर की बेटी जूही ने भी साल 2003 में फिल्म ‘काश आप हमारे होते’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी जिसके बाद जूही ने फ़िल्में छोड़ टीवी एक्टर अनूप सोनी से शादी कर ली थी.

कुलभूषण खरबंदा – श्रुति खरबंदा : शाकाल बनकर लोगों के दिलों में दहशत पैदा करने वाले पॉपुलर एक्टर कुलभूषण खरबंदा भी अपने नेगेटिव रोल्स के लिए जाने जाते हैं. आपको बता दें कि कुलभूषण की बेटी श्रुति खरबंदा मीडिया की लाइम लाइट में कम ही आना पसंद करती हैं. श्रुति साल 2018 में जोधपुर में हुई अपनी रॉयल वेडिंग के चलते सुर्ख़ियों में आई थीं.

रंजीत – दिव्यंका बेदी : बॉलीवुड के सबसे शैतान किस्म के विलेन का किरदार किसी ने निभाया है तो वो थे रंजीत. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रंजीत ने लगभग 500 फिल्मों में काम किया था. फिल्म ‘शर्मीली’ में रंजीत के रोल की आज तक तारीफ होती है. आपको बता दें कि रंजीत की बेटी का नाम दिव्यंका है. दिव्यंका पेशे से फिटनेस एक्सपर्ट और फैशन डिज़ाइनर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

आदित्य पंचोली – सना पंचोली : रील लाइफ में विलेन और रियल लाइफ में कंट्रोवर्सी के चलते चर्चाओं में रहने वाले आदित्य पंचोली की बेटी का नाम सना है. आपको बता दें कि सना मीडिया की नज़रों में कम ही आना पसंद करती हैं. ऐसे में उनके बारे में बेहद कम जानकारी बाहर आती है.