इस समय हर जगह साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों का ही डंका बज रहा है. कोरोना महामारी के बाद से साउथ इंडस्ट्री ने एक से बढ़कर एक धाकड़ फिल्में दी हैं. वही हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2 इस समय काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है. यह फिल्म बीते 14 अप्रैल यानी कि अंबेडकर जयंती के अवसर पर रिलीज की गई थी. इस फिल्म ने रिलीज के मात्र दो दिनों में ही कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

इस फिल्म ने अपने रिलीज के मात्र दो ही दिनों में 300 करोड़ से ज्यादा का कमाई कर लिया था. इतना ही नहीं इस फिल्म ने हिंदी भाषा में मात्र 2 दिन में 100 करोड़ से ज्यादा का कमाई कर लिया था. इस फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते का वक्त बीत चुका है और इस फिल्म ने अभी तक 1000 करोड़ से भी ज्यादा का कमाई कर लिया है. और भारत की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं इस फिल्म के बढ़ती लोकप्रियता के वजह से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म जल्दी ही भारत की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.

इस फिल्म को देखने के बाद से लोग इस फिल्म का पार्टी यानी 3 यानी कि KGF 3 का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म के पार्ट 3 को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो केजीएफ 3 में रॉकी भाई के साथ साउथ इंडस्ट्री के बाहुबली कहे जाने वाले अभिनेता प्रभास नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें – जानिए कब आएगी KGF Chapter 3, तीसरे पार्ट को लेकर डायरेक्टर ने की बात

हालांकि वह इस फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे. क्योंकि इस फिल्म में हीरो का किरदार तो रॉकी भाई निभा रहे हैं. लेकिन अभी भी आधिकारिक तौर पर इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन अगर प्रभास इस फिल्म में नजर आते हैं तो यह फिल्म इस सदी की सबसे शानदार फिल्म कहीं जाएगी. आपको बता दें कि जैसे ही इस खबर के बारे में प्रभास के फैंस को पता चला तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और फैंस रॉकी भाई के साथ प्रभास को देखने के लिए काफी ज्यादा बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं.

यह भी पढ़ें – रॉकी भाई के लिए पुष्पा को छोड़ने को तैयार रश्मिका मंदाना, करना चाहती हैं KGF 3 में काम