बॉलीवुड की सुपरिहट फिल्म आज भी लोगों के दिमाग में बसी हुई है। इसके गाने, डायलॉग्स, स्टोरी आदि ने दर्शकों के दिल में घर कर लिया है. ऐसे में इस फिल्म का एक-एक किरदार अपनी एक्टिंग से छाप छोड़ने में कामयाब हुआ है. और इस फिल्म की एक ऐसी ही किरराद हैं बाहुबली की मां शिवगामी देवी. और आज हम आपको इन्हीं के बारे में बताने वाले है. शिवगामी देवी का असली नाम राम्या कृष्णन है. उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों दिल में अपनी अलग ही जगह बना ली है.

राम्या को बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है. उन्होंने 13 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. राम्या कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसमें मलयालम, कन्नड़, तेलुगू, तमिल और हिंदी फिल्मे शामिल हैंच. राम्या ने अपने फिल्मी करियर में अब तक 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है। राम्या तमिल कॉमेडियन रामास्वामी की भतीजी हैं.

रामास्वामी के जरिए राम्या को फिल्मों में कदम रखा था. उन्होंने वेल्लई मनासू नामक फिल्म से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कमद रखा था। इसके बाद राम्या ने साउथ फिल्मी इंडस्ट्री की 4 भाषाओं में अपनी अदाकारी से लोगों दिल में जगह बना ली. इसके अलावा राम्या ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.

साल 1993 में उनकी पहली फिल्म परंपरा रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। इसके बाद अभिनेत्री राम्या ने अमिताभ बच्चन और गोविंदा के साथ बड़े मियां छोटे मियां में काम किया था। राम्या ने अपने फिल्मी करियर में मां, बहन और प्रेमिका के रूप में ज्यादा काम किया है। उन्होंने अपने हर एक किरदार को लोगों के बीच यादगार बनाया है। राम्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

यह भी पढ़ें – बला की खूबसूरत हैं मशहूर म्यूजिशियन अनु मलिक की बेटी, खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या को भी छोड़ जाती हैं पीछे

वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर देती हैं। राम्या को बाहुबली फिल्म में पारंपारिक ड्रेस में देखा गया था। लेकिन वास्तव में अपने जीवन में वे काफी स्टाइलिश हैं। बाहुबली फिल्म में अभिनेता प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें – भाभी के आगे फीका पड़ा निया शर्मा का ग्लैमर, भाभी की खूबसूरती ने लगाए चार चांद