हिंदी सिनेमा ने अभी तक दर्शकों को कई यादगार फिल्में दी है. कुछ फिल्में ऐसी होती है जो हमेशा आपके लिए यादगार बन जाती है. वहीं इन फिल्मों में से एक है बाहुबली. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इस फिल्म में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे. वहीं इस फिल्म में प्रभास के किरदार की तो तारीफ की ही गई थी इसके साथ ही कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज भी रातों-रात सबके चहेते बन गए थे. हालांकि, आज के इस पोस्ट में हम आपको उनके बारे में नहीं बल्कि उनकी बेटी के बारे में बताने वाले हैं.

रील लाइफ के हीरो सत्यराज तो सुर्खियों में बने ही रहते हैं लेकिन उनकी बेटी दिव्या रियल लाइफ में हीरो है. बता दें, दिव्या फिल्मों के जरिए पॉपुलर नहीं है बल्कि दिव्या सामाजिक कार्यों के जरिए सुर्खियों में आती रहती हैं. दिव्या फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है लेकिन वह स्वास्थ्य से जुड़े कार्यों में गरीब लोगों की मदद करती है और वह कभी भी फिल्मी दुनिया में काम नहीं करना चाहती हैं.

कई बार उनके पिता ने भी उनसे कहा कि वह फिल्मों में अपना कैरियर तलाश करें लेकिन हर बार ही उन्होंने इसके लिए ना ही कहा है. बता दें, दिव्या एक एनजीओ चलाती है जिसके जरिए वह हजारों लोगों की मदद करती हैं. दिव्या पेशे से न्यूट्रीशनिस्ट है. दिव्या ने मद्रास विश्वविद्यालय से मास्टर ऑफ फिलॉसफी में ग्रेजुएशन किया है.

इसके अलावा उन्होंने न्यूट्रिशन की पढ़ाई यूएसए से पूरी की है. दिव्या एक समय पर कुपोषित बच्चों को लेकर पीएम मोदी को चिट्ठी भी लिख चुकी हैं. वही दिव्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और खूबसूरत तस्वीरों के जरिए सुर्खियों में आती रहती है.

बता दें, खबरों के मुताबिक दिव्या जल्द ही एक डॉक्यूमेंट्री बनाने वाली है जो कुपोषण को लेकर होगी. बता दें, दिव्या कहती है कि भोजन ही हर व्यक्ति के लिए मेडिसन है. अगर किसी व्यक्ति को सही खाना सही समय से मिलता रहे तो वह कभी बीमार नहीं पड़ सकता है.