इन दिनों हर फिल्मी प्रेमी के जुबान पर बस एक ही नाम छाया है और वह नाम है साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 का. केजीएफ के लंबे इंतजार के बाद फैंस को आखिर 14 अप्रैल को kgf 2 का तोहफा मिल गया. वहीं रिलीज के बाद से ही यह फिल्म हर जगह काफी सुर्खियों में छाई हुई है.

बता दें इस फिल्म ने अब तक ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है. साथ ही अभी भी इस फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है.

KGF 3 में यह एक्टर नज़र आएगा विलेन के रोल में

गौरतलब है कि केजीएफ 2 के जरिए ही मेकर्स ने KGF 3 का हिंट भी दे दिया है. जिसके बाद से ही फैन KGF चैप्टर 3 को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं आए दिन चैप्टर 3 को लेकर भी नए-नए कयास सामने आते रहते हैं. इसी बीच अब ऐसी खबर आ रही है कि केजीएफ 3 में भी केजीएफ 2 के जैसे ही एक दमदार विलेन की एंट्री हो सकती. जिसके लिए एक नाम काफी चर्चाओं में बना हुआ है और वह नाम है राणा दग्गुबाती का जिन्होंने बाहुबली में भल्लालदेव का दमदार किरदार निभाया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसी खबर है कि सुपर स्टार यश के फिल्म KGF 3 में एक दमदार विलेन के रूप में राणा दग्गुपती कि एंट्री हो सकती है. हालांकि इस बात की अभी तक कोई भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन अगर राणा दग्गुपती सच में सुपर स्टार यश के साथ नजर आते हैं तो उनको विलेन के रूप में एक बार फिर से देखना काफी ही दमदार होगा.

यह भी पढ़ें – KGF 3 में प्रभास की होने जा रही है एंट्री, रॉकी भाई के संग धमाल मचाएंगे बाहुबली
KGF 2 में नज़र आए थे संजय दत्त

गौरतलब है कि केजीएफ चैप्टर 2 में बॉलीवुड के जाने-माने ऐक्टर संजय दत्त ने विलेन का दमदार किरदार निभाया है. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम अधीरा है जो काफी खूंखार है और संजय दत्त ने अपने इस रोल से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. खैर अब फैंस को KGF 3 का इन्तेज़ार है.

यह भी पढ़ें – RRR और KGF 2 के बाद मई के महीने में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं साउथ की ये बड़ी फिल्में