हिंदी सिनेमा ने दर्शकों को कई यादगार फिल्में दी हैं. इन फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं और जब यह फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं तो बहुत सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर जाती हैं. और जब रिकॉर्ड नाम करने की बात आ ही गई है तो उसमें “बाहुबली द बिगिनिंग” का नाम आना तो जरूरी है. साल 2015 में आई फिल्म बाहुबली द बिगिनिंग ने बहुत सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए थे कमाई के मामले में इस फिल्म ने पुराने सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे, और अपना एक नया वर्चस्व स्थापित किया था.

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में साउथ की सुपरस्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने अहम किरदार निभाए थे. रातों रात यह दोनों एक्टर इस फिल्म के साथ बड़े एक्टरों की सूची में शामिल हो गए थे. बताया जाता है कि उन दोनों एक्टरों ने इस फिल्म के लिए दिन रात मेहनत की थी. वहीं इस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी काफ़ी मशहूर है.

वहीं कहा जाता है कि प्रभास की वजह से अनुष्का की शादी तक रुक गई थी. दरअसल, फिल्म के दौरान ही अनुष्का शेट्टी की शादी होने जा रही थी लेकिन प्रभास के कहने पर यह शादी रुक गई. प्रभास ने अनुष्का शेट्टी को काफी समझाया था और कहा था कि यह फिल्म हमारे लिए सब कुछ है. अगर तुम इस फिल्म को छोड़कर शादी करने जाओगी तो बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है.

Prabhas, Anushka To Marry After Bahubali 2यही वजह रही कि अनुष्का शेट्टी की उस दौरान शादी नहीं हो पाई और आज तक वह कुंवारी है. वहीं कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शेट्टी और प्रभास दोनों रिलेशनशिप में थे. हालांकि, इस बात की कभी भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. यह दोनों अपने आपको एक अच्छा दोस्त बताते हैं और हमेशा ही इस सवाल से पल्ला झाड़ते हुए दिखाई देते हैं.

39 साल की हो चुकी अनुष्का शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म निशब्दम की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. तो वहीं 42 साल के हो चुके प्रभास भी इन दिनों कई फिल्मों के लिए काम कर रहे हैं. बता दें, प्रभास की फिल्म राधेश्याम जल्द ही रिलीज होगी. इसके अलावा वह सालार, और आदि पुरुष जैसी फिल्मों के लिए भी काम कर रहे हैं. यह फिल्म साल 2022 में सिनेमाघरों में लग सकती हैं.