लखनऊ में पिछले कई दिनों से झूलेलाल वाटिका में विकास दीपोत्सव मेला चल रहा है. दिवाली के पवित्र मौके को देखते हुए लखनऊ में इस मेले का आयोजन किया जा रहा है. वहीं 31अक्टूबर को इस दीपोत्सव मेले में शिरकत करने के लिए मशहूर सिंगर बादशाह पहुंचे जिन्होंने अपने गानों के जरिए यहां पर लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया. बादशाह की गानों की दीवानगी लोगों पर इस कदर झूम कर बोल रही थी जैसे मानो वह बादशाह की भक्ति में लीन हो गए हों.

बता दें, बादशाह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने इतनी भीड़ पिछले 2 सालों में नहीं देखी है. यूपी की जनता का मेरे लिए यह प्यार बेहद ही गर्व की बात है. बता दें, इस दौरान बादशाह के साथ आस्था गिल भी मौजूद थीं.

लखनऊ में हो रहे इस मेले में बादशाह को इस मेले के लिए निमंत्रण भेजा गया था और उन्होंने इस निमंत्रण को खुशी-खुशी स्वीकार भी कर लिया.

इसके साथ ही बादशाहा ने आईपीएल के अगले सीजन में लखनऊ व अहमदाबाद की टीमें शामिल होंगी इस बारे में मंच से सिंगर बादशाह ने लखनऊ आईपीएल टीम के ब्रांड एंबेसडर बनने की इच्छा जाहिर की. उन्होंने कहा कि ”मैं लखनऊ आईपीएल टीम का ब्रांड एंबेसडर बनना चाहता हूं”. उन्होंने दर्शकों से पूछा कि क्या मेरा लखनऊ से कोई रिश्ता नहीं है?

बता दें, कि इस मेले के दौरान बादशाह ने अपने मशहूर गाने लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल को गाया था. इसके अलावा अख़ लड़ जावे, और लटक मटक जैसे गानों को गाकर सिंगर और रैपर बादशाह ने सभी लोगों को अपनी खूबसूरत आवाज से प्रभावित कर दिया. बता दें ,अब लोग उम्मीद लगा रहे हैं कि बीसीसीआई ने यूपी की आईपीएल टीम को मंजूरी दे दी है इसका मतलब वह अगले साल होने वाले आईपीएल में मैदान पर खेलती नजर आएगी. वहीं इसके साथ ही लोगों का मानना है कि यूपी की आईपीएल टीम की ब्रांड एंबेस्डर बादशाह बन सकते हैं.