आज हम इंटेरनेट टेक्नोलॉजी से लैस दुनिया में अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं. वहीं आज के इस तेजी से बढ़ते इंटेरनेट के दौर में सोशल मीडिया का ईस्तेमाल भी बड़े ही तेजी से बढ़ा है, और आज कोई सेलेब्स हो या फिर कोई आम इंसान, हर कोई सोशल मीडिया का भरपूर ईस्तेमाल करता है.

वहीं इंटेरनेट के इस दौर में सोशल मीडिया कलाकारों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. आए दिन सोशल मीडिया पर लोगों की कला से जुड़ी चीजें अक्सर वायरल होती रहती है. तो वहीं कई बार तो ऐसा भी देखने को मिलता है सोशल मीडिया कइयों को रातों रात स्टार बना देता है चाहे फिर रानू मंडल हो या फिर बचपन का प्यार वाले सहदेव.

जी हां, बचपन का प्यार गाना गाने के बाद सोशल मीडिया के जरिए पॉपुलर हुए सहदेव का नाम तो अब आप सभी जानते ही होगें, और अगर आप सहदेव को जानते हैं तो यह भी जानते होगें की सोशल मीडिया ने कैसे एक छोटे से गाँव के लड़के को रातों रात पॉपुलर बना दिया, और पॉपुलर भी ऐसा बनाया की बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स से लेकर मुख्यंत्री तक सभी उससे मिलने पहुंचने लगे.

सहदेव रातों रात फेमस हुआ, वहीं बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह ने तो सहदेव के साथ “बचपन का प्यार” गाना भी रिलीज कर दिया, और तो और सहदेव इतने पॉपुलर हुए कि इंडियन आइडल के मंच तक जा पहुंचे. वहीं अब जब सहदेव के बचपन का प्यार का जादू लोगों के सर चढ़ कर बोल चुका, तो इसी बीच सहदेव का एक और नया गाना सामने आ चुका है. बता दें अब तक तो आपने सहदेव को सिर्फ हिन्दी भाषा में ही गाना गाता सुना था, लेकिन अब सहदेव स्पेनिश में भी गाना गाने लगे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vatan Jaiswal (@vatan_jaiswal)

बता दें अभी हाल ही में नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज मनी हाइस्ट के 5वें सीजन का पहला पार्ट रिलीज हुआ है. वहीं रिलीज होते ही इस सीरीज का जादू लोगों के सर चढ़ कर बोलने लगा है. वहीं इसी बीच सहदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो इसी मनी हाइस्ट सीरीज के टाइटल ट्रैक सॉन्ग ‘बेला चाओ’ गाते दिख रहे हैं. वहीं खास बात यह कि इस टाइटल ट्रैक की लिरिक्स स्पेनिश भाषा में, और स्पेनिश में होने के बावजुद सहदेव इस गाने को गुनगुनाते नजर आ रहे हैं.