टीवी के सबसे चर्चित धारावाहिक सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है वहीं इस शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता की अदाकारी को भी काफी पसंद किया जाता है. सीरियल में एक मॉडल जमाने की महिला के रूप में नजर आने वाली मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइम.लाइट में आती ही रहती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा देती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मुनमुन दत्ता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 60 फॉलोअर हैं.

वही हाल ही में मुनमुन दत्ता शोले फिल्म में कालिया का किरदार निभाने वाले अभिनेता के साथ नज़र आ रही हैं.दरअसल, हाल ही में इंस्टाग्राम पर मुनमुन ने ढेरों तस्वीरें साझा की है. अपने टीवी करियर के शुरुआती समय की कुछ झलकियां एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि ये तस्वीरें एक पुराने सूटकेस में बंद रखी हुई थीं.

हाल ही में जब वे एक घर से दूसरे घर शिफ्ट हुई तो उन्हें ये तस्वीरें एक पुराने सूटकेस में मिली. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को साझा करते हुए मुनमुन दत्ता ने लिखा कि यह तस्वीरें अपार्टमेंट से अपना सामान बाहर निकालने के दौरान मिली है यह तस्वीरें हम सब बराती के सेट पर ली गई थी अब इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है.

मुनमुन ने बताया कि तस्वीरें मेरे शुरुआती दौर की हैं उस समय में काफी नर्वस रहती थी और डायलॉग बोलने में काफी हड़बड़ा जाती थी मैंने जीवन के दौरान बहुत कुछ सीखा है.वही बता दें, पिछले दिनों ही एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अपने बॉडी ट्रांसफॉरमेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस और हॉट नजर आ रही थी इन तस्वीरों को भी काफी पसंद किया गया था.एक्ट्रेस पिछले चार महीने से लगातार जिम कर रही हैं.