तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी कलाकार पर्दे पर अपने जबरदस्त कॉमेडी अंदाज़ से दर्शकों का मनोरंजन करते ही हैं, लेकिन वो अपने रियल लाइफ से भी सोशल मीडिया के ज़रिए दर्शकों के मनोरंजन में किसी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ते हैं.

पर्दे पर जेठालाल और बबीता जी की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं, वहीं अक्सर इंटरनेट पर दोनों से जुड़े कई तरह की मिम्स वायरल होते रहते हैं. और जैसा की पर्दे पर दिखाया जाता है की जेठालाल बबीता जी से प्यार करते हैं. पर्दे के इस चीज़ को फैंस दोनों के रियल लाइफ से भी काफी कनेक्ट करते हैं.

वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर बबीता जी और जेठालाल के इस प्यार में टप्पू की भी एंट्री हुई थी, और ऐसा कहा जा रहा था की दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में चल रहे हैं. हालांकि बाद में दोनों ने सामने आकर इस बात को महज़ एक अफवाह बताया.

बबीता जी का टप्पू से प्यार भले ही एक अफवाह थी, लेकिन  अब बबीता जी ने इस बात को साफ कर दिया है की वो किससे प्यार करती हैं. हाल ही में बबीता जी फेम मुनुमन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें – तारक मेहता की बबीता जी ने खोला राज, कहा उसने मेरी पैंट में हाथ डाला था, ब्रा की स्ट्रैप खींचता था

वीडियों में देखा जा सकता है की जब उनसे पूछा गया की क्या वो किसी के प्यार में हैं? इस बात का जवाब देते हुए मुनमुन दत्ता ने अपने प्यार का खुलासा किया. लेकिन बबीता जी ने जो नाम लिया है वो सुनकर टप्पू और जेठालाल को काफी शॉक लगेगा. बता दें अपने प्यार के इज़हार करते हुए बबीता जी ने बताया की हां वो प्यार में हैं, लेकिन वो खुद के प्यार में हैं और खुद से ही प्यार करती हैं. बहरहाल, बबीताजी के इस अंदाज़ को भी उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं, और उनके इस वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी पढ़ें – शोले फिल्म के कालिया के साथ छोटे कपड़ों में बबीता जी की फोटो वायरल