बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से इस सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं. आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने ओटीटी डेब्यू किया था. दरअसल, कंगना रनौत ने हाल ही लॉकअप शो डेब्यू किया था. आपको बता दें कि कंगना रनौत का लॉकअप शो इन्हीं की तरह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला शो है. दरअसल, कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आती रहती हैं.

ठीक उसी प्रकार कंगना का लॉकअप शो भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला शो की लिस्ट में सबसे नंबर वन पर रहता है. आपको बता दें कि इस शो में आए दिन कोई न कोई विवाद होता रहता है. जिसके बाद से इस शो की चर्चा खूब ज्यादा होती है और यही कारण है कि यह शो लगातार अपनी सफलता की तरफ बढ़ते ही जा रहा है. इसके साथ ही छह शो अब अपने फिनाले की तरफ भी काफी तेजी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

वहीं यह शो अपने एक प्रोमो वीडियो के वजह से सुर्खियों में छाया हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, इस समय सोशल मीडिया पर लॉकअप शो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आजमा फलाह कुछ बोल रही हैं जिसको सुनकर सारे लोग हैरान हो गए हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म के सबसे पॉपुलर शो के लिस्ट में शामिल लॉकअप शो काफी ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला शो है. आपको बता दें कि इस शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट मुन्नवर फारुकी हैं और यह भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं.

यह भी पढ़ें – लॉकअप शो में मुनव्वर फारुकी अंजलि अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट पर हाथ रखकर करने लगे ये काम, वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि हाल ही में आजमा फलाह मुनव्वर फारूकी से अपने दिल की बातें बताती हैं और कहती हैं कि उन्हें प्रिंस नरूला से प्यार हो गया है. स्टार्टिंग में तो प्रिंस नरूला उन्हें बिल्कुल अच्छे नहीं लगे थे हालांकि अब उन्हें उनसे प्यार हो गया है. आपको बता दें कि लॉकअप शो का प्रोमो वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर लोग काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. और इस वीडियो के नीचे लोग तरह तरह कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – लॉकअप के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में दिया मौका