हाल ही में सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ” सिनेमा घरों में रिलीज हुई है यह फिल्म दर्शकों को अच्छी खासी पसंद आ रही है. इस फिल्म में सलमान खान एक सिख पुलिसवाले के किरदार में नजर आए हैं. जबकि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इस फिल्म में एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आए हैं. वहीं आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं, और हाल ही में उनका एक इंटरव्यू जबरदस्त वायरल हो रहा है.

वहीं हाल ही में आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर कपूर से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है. दरअसल, हाल ही में आयुष शर्मा आजतक एजेंडा में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए थे. वहीं आयुष शर्मा ने यह जवानी है मस्तानी फिल्म से जुड़ा भी एक दिलचस्प खुलासा किया.

उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म के गाने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर बैकग्राउंड में डांस कर चुके हैं. शर्मा ने बताया कि जब वह एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई आए थे तब वह किसी भी तरह का रोल करना चाहते थे और तभी उनको पता चला कि यह जवानी है मस्तानी फिल्म की शूटिंग चल रही है?

इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त को फोन लगाया और उससे कहा कि किसी भी तरीके से वह इस फिल्म में उन्हें काम दिला दे चाहे बैकग्राउंड में डांस ही क्यों ना करना पड़े. आयुष शर्मा ने बताया कि किसी भी तरीके से मेरे दोस्त ने जुगाड़ लगाकर मुझे इसके लिए सिलेक्ट करवा दिया और मैंने पहली बार रणबीर और दीपिका को शूट करते देखा था.

उन्होंने कहा कि पहली बार मैंने 15000 की कमाई की थी. इसके बाद तो मुझे एक्टिंग के अलावा कुछ भी नहीं दिखता था. आयुष शर्मा ने आगे बताया कि जब यह बात मैंने अपने घरवालों को बताई तो वह काफी खुश हुए थे और उन्होंने सिद्धिविनायक मंदिर में कुछ पैसे दान करने के लिए मुझसे कहा था.