हाल ही में आयुष शर्मा और सलमान खान की फिल्म अंतिम द फाइनल टूथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म में सलमान खान एक सिख पुलिस वाले राजवीर सिंह के किरदार में नजर आए हैं. जबकि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इस फिल्म में एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई दिए हैं.

आयुष शर्मा ने साल 2018 में आई फिल्म लव यात्री से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी और वह फिर काफी समय के लिए फिल्मी पर्दे से दूर हो गए थे हालांकि, उन्होंने सलमान खान के साथ अब फिल्मी पर्दे पर वापसी की है और उन्होंने अंतिम द फाइनल टूथ में एक गैंगस्टर का किरदार निभाया है.

महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी अंतिम द फाइनल ट्रुथ लोगों पर अच्छा खासा प्रभाव छोड़ रही है. वहीं देखा जा रहा है कि सलमान खान ही पूरी महफ़िल लूटते नजर आ रहे हैं और चारों तरफ उनकी ही एक्टिंग की तारीफ की जा रही है. आयुष शर्मा के द्वारा निभाए गए किरदार को भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. वहीं हाल ही में आयुष शर्मा ने उन लोगों को कड़ी लताड़ लगाई है जो यह समझते हैं कि आयुष शर्मा जो भी करते हैं उसमें सलमान खान का हाथ होता है हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान आयुष शर्मा ने सारे सवालों का जवाब दिया है.

उन्होंने कहा कि जो लोग यह समझते हैं कि आयुष शर्मा सलमान खान की वजह से ही आगे बढ़ रहे हैं. तो वह गलत सोचते. हैं मेरे पास भी खुद का टैलेंट है, पैसा है, मैं अपने दम पर भी बहुत कुछ कर रहा हूं. लोग यह समझ रहे हैं कि जो भी मैं अपने कैरियर या लाइफ के दौरान करता हूं उसमें सलमान खान का हाथ होता है.

आयुष शर्मा ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मैं अगर नई कार भी खरीदता हूं तो लोगों को लगता है कि यह कार सलमान खान ने दिलाई है. जानकारी के लिए बता दें, कि आयुष शर्मा की शादी सलमान खान की छोटी बहन खान अर्पिता खान से हुई है.