बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की जोड़ी आए दिन इंटरनेट पर सुर्खियां बिखेरती रहती है गौरतलब है कि दोनों की लव लाइफ काफी चर्चा में रहती है ऐसे में आथिया शेट्टी के पापा सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी आथिया की शादी की तारीख की पुष्टि करते हुए नजर आए हैं.

सुनील ने की पुष्टि
दरअसल सुनील शेट्टी अपनी वेब सीरीज धारावी बैंक को लेकर काफी चर्चा में है उनकी यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है गौरतलब है कि वह इसका जोर शोर से प्रमोशन करने में जुटे हैं. इस दौरान उनसे आथिया की छुट्टी के बारे में सवाल पूछे गए हालांकि इस जवाब का सुनील ने बेबाक अंदाज में जवाब दिया और आगे और राहुल की शादी के बारे में खुलकर बात की.

जल्द होगी शादी
दरअसल पिंकविला के एक इवेंट में शामिल हुए सुनील शेट्टी ने बताया कि आथिया और केएल राहुल की शादी जल्दी होने वाली है इससे पहले भी सुनील शेट्टी मीडिया से बात करते हुए आते और केएल राहुल के बारे में खुलकर बात कर चुके हैं. इससे पहले भी सुनील शेट्टी ने मीडिया को जवाब देते हुए कहा था कि केएल राहुल और अथ्या की शेट्टी जल्दी होगी केएल राहुल अभी काफी बिजी चल रहे हैं अभी एशिया कप है इसके बाद वर्ल्ड कप है उसके बाद न्यूजीलैंड टूर है ऐसे में शादी 1 दिन में नहीं हो सकती है ना. इसलिए जब टाइम मिलेगा तो दोनों जोड़ी शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आएगी.

यह भी पढे़ रणबीर कपूर से मौनी रॉय तक, जानिए फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए किस एक्टर ने ली है कितनी फीस

प्यार लुटाते नजर आते हैं दोनो
गौरतलब है कि केएल राहुल और अथ्या शेट्टी सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए काफी प्यार लुटाते हुए नजर आते रहते हैं अभी हाल ही मे अथिया शेट्टी ने अपना 30 वा जन्मदिन मनाया है ऐसे में केएल राहुल ने उनकी खूबसूरत तस्वीर के साथ शानदार कैप्शन में उन्हें बर्थडे विश किया था.

यह भी पढे़ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बाद अब सुनील शेट्टी के घर बजने जा रही है शहनाई, सुनील शेट्टी के दामाद बनने के लिए तैयार हैं केएल राहुल