टीवी जगत के अभिनेता दीपेश भान की मौत के बाद इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है. बता दें की दीपेश भान ने भाभी जी घर पर हैं. सीरियल में मलखान का रोल प्ले कर घर घर में जहां बनाई है. उन्हें लोग आज भी याद करते हुए नजर आते हैं दीपेश की मौत के बाद लोगों को उनकी कमी महसूस होते हुए दिखाई दे रही है. जानकारी के लिए बता दें कि दीपेश भान की मौत क्रिकेट खेलते वक्त उन्हें चक्कर आया और वह जमीन पर गिर गए थे इस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. दीपेश की मौत के बाद उनके सहयोगी एक्टर आसिफ शेख ने मीडिया से बात करते हुए उनकी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए हैं.

आसिफ शेख ने बताया सबकुछ

दीपेश भान के साथ भाभी जी घर पर हैं सीरियल में काम कर चुके आसिफ शेख ने बताया कि जब वह क्रिकेट खेलते वक्त जमीन पर गिर गए थे. तब लोगों को लगा कि वह मजाक कर रहे हैं. लेकिन जब पता चला दीपेश की सच में तबीयत खराब हो गई है तब लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया आसिफ शेख ने मीडिया से बात करते हुए बताया की दीपेश भान अपने आपको काफी फिट रखते थे वह 40 की उम्र में जिम में रनिंग और पसीना बहाते हुए नजर आते थे. हालांकि मैंने उनसे कई बार कहा कि 40 की उम्र में इंसान को थोड़ा धीमे हो जाना चाहिए. वह अपने आपको बेहद फिट और डाइट को फॉलो करते थे और अचानक मौत ने हम लोगों को गहरे सदमे में डाल दिया है कि आखिर खुद को इतना फिट रखने के बावजूद एक्टर की इतनी कम उम्र में मौत कैसे हो सकती है.

मीडिया में किया खुल्लासा

आसिफ शेख से जब मीडिया कर्मियों ने सवाल पूछा कि क्या दीपेश को कोई हेल्थ ईशु था? इस सवाल का आसिफ शेख ने जवाब देते हुए बताया कि दीपेश कुछ वक्त से रनिंग और डाइट को काफी फॉलो करते थे. और उन्हें किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी इतना ही नहीं वह रात को बिना खाना खाए ही सो जाया करते थे

कराया था फुल बॉडी चेकअप

आसिफ शेख के मुताबिक दीपेश भान ने 10 दिन पहले ही अपनी बॉडी का फुल चेकअप करवाया था . हालांकि उन्हें कोलस्ट्रोल और अन्य बीमारी की कोई दिक्कत नहीं थी. लेकिन चेकअप के दौरान उनका ब्लड प्रेशर थोड़ा लो था. गौरतलब है कि दीपेश सुबह उठने के साथ जिम में वर्कआउट करने चले गए इसके बाद उन्होंने अपनी सोसाइटी में क्रिकेट भी खेला और उन्हें अचानक ब्रेन हेमरेज का शिकार होना पड़ गया था.

यह भी पढे़ नही रहें, भाभीजी घर पर हैं, में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान,जानिए मौत का बड़ा कारण