इन दिनों स्टार प्लस का मशहूर शो अनुपमा चर्चाओं में बना हुआ है. शो में एक से बढ़कर एक सितारे अपने अभिनय का प्रमाण देते हुए नजर आ रहे हैं. वही इस शो में रूपाली गांगुली जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं बता दें कि शो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. रूपाली गांगुली के साथ-साथ अखिलेश सावंत शो में जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं बात अश्लेशा सावंत की करें तो वह शो अनुज कपाड़िया की भाभी बरखा का किरदार निभा रही हैं. बता दे अश्लेषा सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और जमकर सुर्खियां बटोर ते हुए नजर आती हैं इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

फैंस कर रहे हैं पसंद
अश्लेषा सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. और वह अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम से फोटोस और वीडियो शेयर करते रहते हैं इन दिनों अश्लेषा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है इस वीडियो में अश्लेषा अपनी फिट बॉडी को मिरर के सामने फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं अश्लेषा ने इस वीडियो को मेकअप रूम में रिकॉर्ड कर शेयर किया है.और इस वीडियो को खूब प्यार मिल रहा है.

लोग दे रहें हैं प्यार
अश्लेषा के वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी उत्साहित देखने को मिले.लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक युवक ने कमेंट सेक्शन में लिखा अश्लेषा मैम आप खुले बालों में बेहद हसीन लग रही है. तो वही दूसरे यूजर्स ने लिखा की आपको हेल्थ रूटीन शेयर करना चाहिए.

यह भी पढे़ हिना खान से अंकिता लोखंडे तक, TV पर डेब्यू करके चमक गए इन सितारों के सितारे, बन गए स्टार

निगेटिव किरदार कर रहीं हैं प्ले

बता दें कि शो अनूपमा में अश्लेषा नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं. अश्लेषा ने इस शो में रूपाली गांगुली का जीना हराम किया हुआ है. और वह इस शो में उन्हें परेशान करते हुए नजर आती हैं गौरतलब है कि दर्शकों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और उन्हें फैंस द्वारा ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

यह भी पढे़ कौन है आर माधवन के साथ उनकी फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस खुशाली कुमार, टी सीरीज से रिश्ता जान उड़ जायेंगे होश