इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का शूटिंग केपटाउन में हो रहा है और ऐसे में रोहित शेट्टी के साथ-साथ इस सीजन के सारे कंटेस्टेंट केपटाइम में मौजूद है. इतना ही नहीं इस सीजन में प्रतीक सहजपाल भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, प्रतीक सहजपाल काफी पॉपुलर सितारे माने जाते हैं और इससे पहले भी कई पापुलर पापुलर टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं. हालांकि, इन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता बिग बॉस के घर में मिली थी. आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 में भी प्रतीक सहजपाल नजर आए थे और बिग बॉस में इन्होंने काफी शानदार तरीके से खेला था. ऐसे में बिग बॉस के फाइनल में भी पहुंच गए थे.

हालांकि, फाइनल का किताब तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम कर लिया था लेकिन उसके बाद प्रतीक सहजपाल खतरों खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश लग रहे हैं और इस रियलिटी शो को जीतने की उम्मीदें लगाए हुए बैठे हैं, हालांकि इनके फैंस के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, इस शो से इस समय यह खबर आ रही है कि शिवांगी जोशी और प्रतीक सहजपाल को इस शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. क्या यह खबर सच है ? क्या सच में प्रतीक सहजपाल को खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 से एलिमिनेट कर दिया गया है आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-फ्रेस जोड़ी के साथ मार्केट में धमाल मचाएंगे संजय लीला भंसाली, फिर से टूटेंगे बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड

प्रतीक सहजपाल को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और इनके जीवन से जुड़ी चीजें अक्सर जानने का प्रयास करते हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस के घर में प्रतीक सहजपाल काफी ज्यादा पॉपुलर हुए थे और ऐसे में इनकी फैन फॉलिंग भी बढ़ गई थी. हालांकि, इनके फैंस के लिए इस समय एक बुरी खबर आ रही है. दरअसल, खतरों खिलाड़ी सीजन 12 से प्रतिक सहजपाल और शिवांगी जोशी को एलिमिनेट कर दिया गया है लेकिन प्रतीक राज्यपाल ने अभी तक आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा नहीं की है.

और ना ही रोहित शेट्टी और इस शो के मेकर्स ने इस बारे में कोई जानकारी दी है लेकिन इस शो से बाहर आने के बाद से प्रतीक सहजपाल ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट को देखने के बाद से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि प्रतीक सहजपाल को इस शो से एलिमिनेट कर दिया गया है. दरअसल, इस शो से बाहर निकलने के बाद से प्रतीक सहजपाल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि रोकना चाहे थामना चाहे रेत किसी के हाथ में नहीं आए, खुशी जो दे रुह को सुकून हमेशा दिल की सुनी है. दिल की सुन कर ही यहां तक आया हूं. आपको बता दें कि प्रतीक सहजपाल के इस ट्वीटको देखने के बाद काफी ज्यादा लोग हैरान है और इन्हें भी ट्वीट करके हिम्मत दे रहे हैं.

यह भी पढ़े-पुष्पा 2 से क्यों हटा दिया गया ‘श्रीवल्ली’ रश्मिका मंदाना को, आखिर क्या है वजह