आर्यन खान को फिलहाल तो ज़मानत मिल गई है लेकिन करीब 26 दिन जेल में रहने से आर्यन के पिता शाहरुख़ को काफी कुछ झेलना पड़ा है. आर्यन के वजह से शाहरुख़ खान की इज़्ज़त पर बड़ा दाग लगा है. वहीं दूसरी तरफ माधुरी दीक्षित के बेटे आरिन ने एक बड़ा कारनामा किया है जिसके चलते उनकी खूब तारीफ हो रही है.

बता दें माधुरी दीक्षित के बेटे आरिन ने यू एस यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न केलिफोर्निया में एडमिशन लिया है जिसके चलते लोग आरिन की जमकर तारीफ करते नजार आ रहे हैं, और साथ हि साथ लोग ये भी कहते नज़र आ रहे हैं कि नशेड़ी आर्यन को आरिन से कुछ सीखना चहिए।

बेटे आरिन के एडमिशन की जानकारी खुद माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया से दी है. माधुरी के बेटे आरिन अपनी हायर एजुकेशन के लिए बाहर जा रहे है. आरिन के पिता डा. नेने लिखते हैं कि आरिन जैसे बेटे के पिता होने पर मुझे गर्व है.

माधुरी दीक्षित और डा. नेने भले ही अपनी अपनी जिंदगियों में कितने ही व्यस्त हो लेकिन वो अपने बच्चों और उनकी पढ़ाई लिखाई का पूरा ध्यान रखते हैं. माधुरी दीक्षित इतना व्यस्त होने के बवाजूद भी अपने बच्चों के साथ खूब वक़्त बिताती है. आरिन को बधाई देते हुए माधुरी ने लिखा मेरे बेटे ने हाई स्कूल से अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर ली है. मेरे और राम के लिए ये बहुत गर्व भरा पल है।

आगे माधुरी दीक्षित कहती हैं कि तुम्हारी इस मेहनत को हमारा सलाम है, तुम ऐसे ही आगे बढ़ते रहो ऐसे ही हमें प्राउड फील करवाते रहो. तुम अपने पैशन को फॉलो करो और इतने कामयाब बनो कि तुम दुनिया में कुछ बदलाव ला सको.

एक तरफ लोग आरिन की तारीफ कर रहे है वहीं दूसरी तरफ लोग आर्यन को ट्रोल कर रहे है और कह रहे हैं की आर्यन के माँ बाप ने उसे कुछ नहीं सिखाया आर्यन को आरिन से कुछ सीखना चहिए.