फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेत्री और अभिनेता मौजूद हैं लेकिन अब उनके बच्चे बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हैं. अपने माता पिता के बाद अब उनके बच्चे फिल्म इंडस्ट्री के बॉलीवुड को आगे बढ़ाते हुए दिखाई देगें. ऐसा अक्सर होता रहता है की कोई न कोई सेलिब्रिटी चर्चे में रहता ही है, कोई अपने ड्रेसिंग स्टाइल, तो कोई अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरता है.

आपको पता ही होगा की फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर इन दोनों ने हाल ही में एक दूसरे के साथ शादी रचाई है. ये दोनों 19 फरवरी को एक दूसरे के साथ बंधन में बंध गए हैं. फरहान और शिवानी अपनी शादी को लेकर अभी तक चर्चा में है. फरहान और शिवानी के शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी तक वायरल हो रहीं है.

आपको बता दें कि फरहान और शिवानी की शादी के बाद रीतेश सिधवानी ने एक पार्टी रखी थी. उसमें बॉलीवुड के कई सुपर स्टार को बुलाया गया था. लेकिन इस पार्टी में सबसे ज्यादा ध्यान शारूख खान के बेटे आर्यन और बेटी सुहाना खान की तरफ गया. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैें जिसमे ये दोनों काफी अच्छा स्टाइल रखे हुए हैं.

शारूख खान के बेटे आर्यन खान पार्टी से पहले ipl के मेगा ऑक्शन में भी अपनी बहन के साथ नजर आए थे, और अपनी ड्रग्स गिरफ्तारी के बाद इनकी ये पहली अपियरें थी. आर्यन ने पार्टी में ब्लैक ट्रेजर और व्हाइट टी शर्ट के साथ डेनिम जैकेट में नजर आए और अपनी बेहतरीन एंट्री के साथ सुर्खियां बटोर रहे हैं, आर्यन खान और सुहाना खान ने फरहान की पार्टी में एक साथ एंट्री किया था.

यह भी पढ़ें – डीप नेक ड्रेस में नज़र आईं सुहाना खान, फोटो देख फैंस बोले उईईई मां. वायरल हो रही हैं तस्वीरें

आर्यन खान के साथ साथ उनकी बहन सुहाना खान ने भी अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से पार्टी में जलवा बिखेर दिया है. सुहाना पार्टी में ब्लैक ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही थीं. इन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस और बेहतरीन हेयर स्टाइल के साथ काफी हॉट लग रही थीं. इसी वजह से इन दोनों भाई बहन ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया और अब काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – आर्यन खान का बदला रूप, शाहरूख खान को ही पहचानने से किया इंकार, नहीं मानते पिता