अल्लू अर्जुन कि हालिया रीलीज़ फिल्म पुष्पा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फहद फासिल समेत सभी कलाकारों की एक्टींग को खूब सराहा जा रहा है. साउथ के अलावा इस फिल्म को हिंदी बेल्ट में भी काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं हिंदी बेल्ट में इस फिल्म के डबिंग को किन-किन लोगों ने अपनी आवाज़ दी है. अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको यही बताते हैं.

अल्लू अर्जुन – श्रेयस तलपड़े

शुरूआत करते हैं इस फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन से जिन्होंने इस फिल्म में पुष्पा का किरदार का निभाया है. बता दें फिल्म के हिंदी डबिंग में पुष्पा की आवाज़ एक्टर श्रेयस तलपड़े द्वारा दी गई है.

रश्मिका मंदाना – स्मिता रोजेमेयर

फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोज़िट पुष्पा की पत्नी श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना को  वॉयस ओवर आर्टीस्ट स्मिता रोजेमेयर ने अपनी आवाज़ दी है.

जगदीश भंडारी – साहिल वैद्य

इस फिल्म में एक्टर जगदीश भंडारी ने पुष्पा के दोस्त का रोल अदा किया और हिंदी डबिंग में साहिल वैद्य ने इन्हें अपनी आवाज़ दी है.

फहाद फासिल – राजेश खट्टर

इंस्पेक्टर भंवर सिंह शेखावत, फिल्म का एक दमदार किरदार, जिसका रोल फहद फासिल ने प्ले किया है. बता दें इसके हिंदी बेल्ट में राजेश खट्टर ने अपनी आवाज़ दी है.

सुनिल – उदय सबनिस

फिल्म में एक्टर सुनिल ने मंगलम श्रीनू किरदार निभाया है, वहीं हिंदी में उदय सबनिस ने श्रीनू को अपनी आवाज़ दी है.

अनुसुइया भारद्वाज  – सबीना मौसम

श्रीनू की पत्नी दक्षायनी का रोल करने वाली एक्ट्रेस अनुसुइया भारद्वाज  के लिए सबीना मौसम द्वार आवाज़ दी गई है.

अजय शाह – राजेश जॉली

फिल्म में कोंडा रेड्डी का किरदार एक्टर अजय ने निभाया है. वहीं हिंदी में राजेश जॉली ने इन्हें अपनी आवाज़ दी है.