बिग बॉस पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं अर्शी खान, सलमान खान भी बोल पड़े-ये क्या पहन लिया?

0
647

बिग बॉस 14 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन इसका बज़ अब तक बना हुआ है. रुबीना दिलैक तो शो की विजेता बनकर लगातार सुर्खियों में बनी ही हुई हैं लेकिन इसके अलावा उनके शो में नज़र आए बाकी कंटेस्टेंट भी अच्छी खासी चर्चा बटोर रहे हैं. इनमें से एक अर्शी खान भी हैं जिन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने के बाद बिग बॉस के घर में कुछ वक्त बिताया था. फिनाले में अर्शी ने भी हिस्सा लिया और इसके बाद शो के होस्ट सलमान खान के साथ हुई एक खास पार्टी में भी अर्शी पहुंची थीं. यहां अर्शी ने जो ड्रेस पहनी थी, वो काफी चर्चा का विषय बन गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

 अर्शी ने पार्टी में गोल्ड आउटफिट पहना था जो कि एमटीवी VMA 2020 अवॉर्ड्स में लेडी गागा द्वारा पहने गए सिल्वर आउटफिट की कॉपी था.अर्शी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब वह आफ्टर पार्टी में ये ड्रेस पहनकर पहुंचीं तो सलमान ने भी उनकी चुटकी ली और कहा, अर्शी ये क्या पहन के आई है? तू बिग बॉस का सोफ़ा पहनकर आई है.
बिग बॉस 14 में अर्शी के सफर की बात करें तो राखी सावंत से उनके घर के अंदर खूब झगड़े हुए थे. इसके अलावा विकास गुप्ता के साथ हुए झगड़े तो इतना तूल पकड़ लिया कि विकास ने उनपर मानहानि का मुकदमा कर दिया है.

अर्शी ने शो में विकास और उसके परिवार के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी जिसपर सलमान ने भी आपत्ति जताई थी. अर्शी ने इंटरव्यू में कहा, क्यों बेवजह की तफसीलें पेश करें, कि ऐसा हुआ या वैसा हुआ? फायदा क्या है उन सब चीज़ों का. अर्शी ने कहा कि उनकी मां इस बात से खुश हैं कि बिग बॉस के घर में उन्हें इतना ज्यादा स्क्रीन स्पेस दिया गया. अर्शी ने आगे कहा, बिग बॉस 11 के बाद मैंने एक्टिंग पर फोकस नहीं किया था और दो साल तक केवल इवेंट्स पर ही फोकस करती रही लेकिन इस बार ऐसा नहीं करूंगी, मैं एक्टिंग पर भी फोकस करूंगी, चाहे ये टीवी शो, फिल्म्स हों या साउथ से कोई ऑफर.मैं दो से तीन प्रोजेक्ट्स करूंगी लेकिन बड़े प्रोजेक्ट्स करुँगी.