‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित शो में शामिल है. यह शो टीवी का सबसे पॉपुलर शो है. यही कारण है कि जब से यह शो स्टार्ट हुआ तब से आज तक यह शो टीवी की दुनिया में नंबर वन बना हुआ है. यह शो लगभग एक दशक से अपने फैंस के दिलों में छाया हुआ है. इस शो को देखने वाले दर्शक इस शो में काम कर रहे किरदारों से बेहद प्यार करते हैं. हालांकि, पिछले कुछ सालों में इस शो के कुछ किरदारों ने इस शो को छोड़ दिया. जिसके बाद से यह शो दर्शकों को अधूरा अधूरा लगने लगा.

शो के कई किरदारों के जाने के बाद से इस शो की टीआरपी में लगातार गिरावटें आ रही थी. यही कारण है कि मेकर्स ने इस शो की टीआरपी को मेंटेन करने के लिए एक नए किरदार की एंट्री कराई है. बता दें कि यह नया किरदार लॉन्च होते ही शो के पहले एपिसोड में धमाल मचा चुका है. यह किरदार बबीता जी से भी ज्यादा खूबसूरत है.

इस शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाले मुनमुन दत्ता को दर्शक बहुत ज्यादा प्यार करते है और इस शो के वजह से मुनमुन को काफी ज्यादा लोकप्रियता भी हांसिल हुई है. वहीं अब इस शो में मुनमुन दत्ता से भी खूबसूरत अभिनेत्री को लाया गया है जिससे इस शो के दर्शकों में उत्साह बढ़ गई है.’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से कई किरदार विदा ले चुके है, कई किरदारों को शो छोड़कर चले जाने के कारण शो में कुछ खाली-खाली महसूस हो रहा था जिसके बाद मेकर्स ने इस खालीपने को दूर करने के लिए इस शो में एक नए किरदार की एंट्री करा दी है. इस नए किरदार का नाम अर्शा भारती है.

यह भी पढ़ें – तारक मेहता शो में टपू का किरदार निभाने वाले राज अनड़कट कहने जा रहे हैं शो को अलविदा

अर्शा भारती इस शो में तारक मेहता के बॉस की सेक्रेटरी की भूमिका निभा रही है और कहानी भी इन दिनों उनके इर्द-गिर्द ही घूमती हुई नजर आ रही है यही कारण है कि फैंस अर्शा के आने के बाद से काफी खुश नजर आ रहे हैं. फैंस को यह नया किरदार काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. बबीता जी की तरह ही अर्शा भारती की खूबसूरती पर भी फैंस दीवाने हो गए है. इस नए किरदार की एंट्री के बाद से शो की टीआरपी भी बढ़ने लगी है .

यह भी पढ़ें – तारक मेहता शो की पूरानी सोनू करने जा रही हैं शादी, दुल्हन के जोड़े में सामनें आईं तस्वीरें