सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अर्पिता अपने बड़े भाईजान सलमान से बहुत प्यार करती हैं और यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स में भी सलमान से जुड़ी पोस्ट सबसे ज्यादा होती हैं. हाल ही में अर्पिता ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर सलमान के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

खास बात ये है कि इस फोटो में सलमान शर्टलेस नजर आ रहे हैं. अर्पिता उनके बगल में लहंगा-चोली पहनकर खड़ी हैं और स्माइल दे रही हैं. अर्पिता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, खूबसूरत यादें. मिनी माथुर ने इस तस्वीर को देखकर कमेंट किया-मुझे ये सुबह बहुत अच्छे से याद है. एक और अर्पिता के दोस्त ने लिखा, सलमान को मिस कर रहे हैं.

आपको बता दें कि अर्पिता ने नवंबर 2014 में एक्टर आयुष शर्मा से शादी की थी. दोनों की शादी बेहद धूमधाम से हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुई थी. इस शादी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. खासकर शाहरुख खान ने शादी में पहुंचकर अर्पिता पर खूब प्यार बरसाया था. इस दौरान शाहरुख-अर्पिता और सलमान का एक खूबसूरत फोटो भी खूब वायरल हुआ था.अर्पिता और आयुष ने सालों की डेटिंग के बाद शादी की थी.अब दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. दोनों का एक बेटा आयुष और एक बेटी आयत हैं. आयत का जन्म सलमान खान के जन्मदिन 27 नवंबर, 2019 को हुआ था.

अर्पिता ने खास तौर पर अपनी डिलिवरी 27 दिसंबर को करवाई थी ताकि वह अपने भाई को तोहफा दे सकें. अर्पिता सलमान की रियल सिस्टर नहीं हैं. सलमान के पिता सलीम खान ने हेलन से दूसरी शादी करने के बाद अर्पिता को गोद लिया था क्योंकि उन दोनों की कोई संतान नहीं हो सकी थी.अर्पिता से शादी के बाद ने बॉलीवुड में कदम रखा. उन्होंने फिल्म लवयात्री से डेब्यू किया जो कि फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद अब आयुष फिल्म अंतिम में नजर आएंगे जिसके लिए उन्होंने दमदार बॉडी बनाई है. इस फिल्म में सलमान खान भी एक अहम भूमिका में दिखेंगे.